• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'Tandav' पर भड़के BJP विधायक रामकदम का ऐलान, 'शिव भक्तों चलो चलो सैफ अली खान के निवास पर'

|

Tandav web series, मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर वेब सीरीज तांडव (Tandav web series) अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही इस वेब सीरीज पर तांडव (Tandav) मचा हुआ है। सीरीज के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। तो वहीं, इस वेब सीरीज के खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज हो चुकी हैं। इस बीच बीजेपी व‍िधायक राम कदम (Ramkadam) ने ट्वीट कर सभी देशवासी तथा राम और शिव भक्तों को सैफ अली खान के घर के बाहर इकट्ठा होने की अपील कर दी है।

    'Tandav' पर भड़के BJP विधायक रामकदम का ऐलान, 'शिव भक्तों चलो चलो सैफ अली खान के निवास पर'

    BJP MLA Ram Kadam declares, Shiva devotees to go Saif Ali Khan residence

    शिव भक्तों चलो सैफ अली के निवास पर

    भाजपा नेता और मुंबई के घाटकोपर से भाजपा विधायक राम कदम ने बुधवार को तांडव वेब सीरीज के खिलाफ एक के बाद एक कई ट्वीट ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए है। राम कदम ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'सभी देशवासी तथा रामभक्तों और शिव भक्तों चलो चलो सैफ अली खान के निवास पर!'। उन्‍होंने आगे ल‍िखा, 'सैफ अली खानजी वेब सिरीज़ 'तांडव' की स्क्रिप्ट सुनते वक़्त वेब सीरीज में देवी देवताओं, हिन्दू धर्म का अपमान जनक शब्दों व दृश्यों का हिस्सा भी आपके सामने आया। तब आपने खामोशी क्यों रखी? क्यों नहीं निर्माताओ को रोका?

    हमारे स्वागत को तैयार रहिए

    क्या आप का भी सीरीज में दिखाए गए अपमान जनक दृश्यों, डायलॉग को समर्थन था? यदि विरोध था तो आपने समाज बाटने वाले लोगों के साथ काम क्यों किया?' उन्‍होंने आगे अपने ट्वीट में ल‍िखा, 'सैफ अली खान आप प्रतिभाशाली और देश के सम्मानित कलाकार हो। पर आपके अतीत में दिए क़ई बयान हमे इन सवालों को पूछने के लिए मजबूर करते हैं। आपको इन सवालों का जवाब तत्काल देना होगा। अब आपके निवास पर आकर इन सवालों पूछना हमारी मजबूरी है। देश को जवाब दीजिए या हमारे स्वागत के लिए तैयार रहिए।

    विवाद के बाद 'तांडव' के निर्माताओं ने मांगी माफी

    व‍िवाद के बाद तांडव वेब सीरीज के निर्माताओं ने लोगों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी भी मांगी है। वेब सीरीज के निर्माताओं ने मंगलवार को बयान जारी कहा कि, हम 'तांडव' के सीन के प्रति जतायी गयी चिंताओं के समाधान के लिए सुझाए गए बदलाव को लागू करने पर सहमत हैं। किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था। हम देशवासियों की भावनाओं का बहुत सम्मान करते हैं। हमारी किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय की धार्मिक भावनाओं या धार्मिक आस्थाओं को आहत करने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति (जीवित अथवा मृत) को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं था।

    ये भी पढ़ें:- और बढ़ीं Tandav के निर्माताओं की मुश्किल, अब यूपी के इस जिले में दर्ज हुई FIR

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MLA Ram Kadam declares, 'Shiva devotees to go Saif Ali Khan residence'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X