• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता का बड़ा खुलासा, कहा- सुनील पाटिल है क्रूज ड्रग्स केस का मास्टरमाइंड, कई एनसीपी नेताओं से संपर्क

|
Google Oneindia News

मुंबई, 6 नवंबर। मुंबई के बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने आरोप लगाया कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स मामले के इर्द-गिर्द एक फर्जी कहानी रची जा रही है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के कुछ मंत्री ही शाहरुख खान से पैसे एंठने की कोशिश कर रहे थे और एनसीपी के इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस से संबंध हैं। हालांकि एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इन आरोपों को गुमराह करने और सच्चाई से ध्यान हटाने का असफल प्रयास बताते हुए कहा कि वह कल सबसे सामने सच प्रकट करेंगे।

Mohit Kamboj

सुनील पाटिल से क्या हैं नवाब मलिक के संबंध
बता दें कि मोहित कांबोज ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नवाब मलिक के सुनील पाटिल से क्या रिश्ते हैं? इसका खुलासा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुनील पाटिल जो खुद को एनसीपी का नेता बताता है कहता है कि उसके राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख से करीबी संबंध है। इस मामले में साजिश के पीछे सुनील पाटिल ही मास्टमाइंड है। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहित कांबोज ने कहा सुनील पाटिल के पिछले 20 सालों से एनसीपी से संबंध रहे हैं, इसके अलावा ये महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे के जिगरी दोस्त भी हैं।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में नवाब मलिक के दामाद की जमानत को चुनौती देगी NCB- सूत्र

सुनील पाटिल के पास कहां से आई ड्रग्स पार्टी की जानकारी
उन्होंने कहा कि एनसीपी के सारे नेताओं के साथ सुनील पाटिल के घर जैसे संबंध हैं। उन्होंने आगे कहा कि सुनील पाटिल ने 1 अक्टूबर को सैम डिसूजा को एक मेसेज कर कहा था कि एक क्रूज पर 27 लोग अवैध ड्रग्स पार्टी करने जा रहे हैं और आप मेरी बात एनसीबी के किसी अधिकारी से कराओ। इसके बाद डिसूजा ने इसकी सूचना एससीबी के एक अधिकारी वी.वी सिंह को दी। इसके बाद सुनील पाटिल ने डिसुजा से कहा कि मेरे एक आदमी जिसका नाम किरण गोसावी है उसे एनसीबी के साथ मिला दो वह आगे एनसीबी के साथ कोर्डिनेट करेगा। इसके बाद सुनील पाटिल ने किरण गोसावी का नंबर सैम डिसूजा को भेजा और कहा कि इसको आप एजेंसी के साथ मिलवा दो, इनके पास इस मामले की पूरी जानकारी है।

एनसीपी के सभी नेताओं से सुनील पाटिक के करीबी रिश्ते
उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा सवाल है कि कि एससीपी के संस्थापक सदस्यों में से रहे सुनील पाटिल के पास कैसे यह जानकारी आई कि क्रूज पर पार्टी होने जा रही है। उन्होंने कहा कि एनसीपी के सुनील पाटिल के साथ पिछले 20 सालों से क्या संबंध रहे हैं इस बात का जवाब देना चाहिए। कांबोज ने कहा कि एससीबी के एक अधिकारी पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि बीजेपी के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया, यह एकदम झूठ है। उन्होंने कहा कि सुनील पाटिल ललित होटल में पार्टियां करता था और इस पार्टी में एनसीपी के कई नेता शामिल होते थे। इस पार्टी में कौन-2 मंत्री जाते थे इस बात का खुलासा होना चाहिए।

Comments
English summary
BJP leader Mohit Kamboj said- Sunil Patil is the mastermind of cruise drugs case,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X