• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, 'ब्लू ड्रेस' में तस्वीर शेयर कर कही ये बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 08: एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है, वो अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। उनके भोजपुरी गाने तो हमेशा ही लोगों को पसंद आते है, तो वहीं, अब अक्षरा सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। अक्षरा सिंह ने अपनी तस्वीरे शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

अक्षरा सिंह ने बेहद ग्लैमरस तस्वीर की हैं पोस्ट

अक्षरा सिंह ने बेहद ग्लैमरस तस्वीर की हैं पोस्ट

आपको बता दें कि अक्षरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमें वो ब्लू रंग की शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। अक्षरा इन तस्वीरों में बहुत सुंदर लग रही हैं।

'ब्लू ड्रेस' में तस्वीरे शेयर करते हुए लिखी यह बात

'ब्लू ड्रेस' में तस्वीरे शेयर करते हुए लिखी यह बात

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह ने अपनी तस्वीरे शेयर करने के साथ अपने फैंस को अच्छी नसीहत भी दी। अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- हे ब्यूटीफुल, जी हां, आप से बात कर रही हूं। आज अगर किसी ने कहा नहीं तो मैं कहती हूं आपसे, आप बहुत अच्छा कर रही हैं और मैं आप पर गर्व करती हूं। मैं ये बात दिल से कह रही हूं। बस, खुशी को हासिल करने की कोशिश करो और अपने लक्षय से मत हटो। जब भी आपका आत्मविश्वास कम हो जाए, मेरे शब्दों को याद रखना, सारा जादू आपके अंदर है। आप असीमित हैं।

अक्षरा सिंह का 'किटकैट जवानी' गाना हुआ रिलीज

अक्षरा सिंह का 'किटकैट जवानी' गाना हुआ रिलीज

हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना किटकैट जवानी रिलीज हो गया है, जिसे लोगों से बहुत प्यार मिला रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि, गाने का टाइटल बेहद सेंसेशनल होने के साथ गाना काफी मजेदार भी है। गाने को अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज दी है।

English summary
bhojpuri actress akshara singh latest photoshoot in blue short dress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X