• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोरोना से जीती जंग, बोलीं- कोरोना को कैसे हराया ये नहीं बताऊंगी

|

मुंबई, 18 मई। लगभग 10 दिन से भी ज्यादा समय तक कोरोना से संक्रमित रहने के बाद मंगलवार को कंगना रनौत का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया। कंगना 8 मई कोरोना से संक्रमित हुई थी और होम क्वारंटीन में थीं। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्थाई रूप से रोक लगने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने स्वास्थ्य की जानकारी फैंस के साथ शेयर की।

Kangana Ranaut

कोरोना को कैसे हराया नहीं बताऊंगी

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सभी को नमस्कार, आज मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है...आपकी दुआओं और प्यार के लिए आपका धन्यवाद। इस बीमारी को मैंने कैसे हराया, इसके बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हैं लेकिन नहीं बताएंगी। मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है... हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर... आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।'

यह भी पढ़ें: कबतक आएगी कोरोना की तीसरी लहर? गुजरात सरकार इस अनुमान पर शुरू कर चुकी है तैयारी

ट्विटर ने बंद कर दिया था अकाउंट
मालूम हो कि ट्विटर ने इस माह की शुरूआत में नियम-कानूनों का लगातार उल्लंघन करने के बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट स्थाई रूप से बंद कर दिया था। इसलिए उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर की।

मालूम हो कि इस महीने की शुरुआत में कंगना का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था, उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। कंगना इस दौरान सुखासन करती दिखाई दीं। सुखासन करते हुए अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, 'मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थका हुआ महसूस कर रही थी, मेरी आंखों में जलन हो रही थी। मैं कोशिश कर रही थी कि हिमाचल जाकर अपना टेस्ट करा लूं और आज मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जोकि पॉजिटिव आया है।'

इसके बाद उन्होंने सभी से सावधानी बरतने की अपील की। साथ ही कहा कि यह कुछ नहीं एक छोटा सा फ्लू है। मैंने अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है और मैं इसे हरा दूंगीं। हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट की गईं कुछ विवादित टिप्पणियों के बाद ट्विटर ने कंगना रनौत का अकाउंट स्थाई तौर पर बंद कर दिया था। सोमवार को मुंबई मे कोरोना वायरस के 1,240 नए मामले सामने आए, जबकि इस दौरान 48 लोगों की मौत हो गई। नए मामलों के साथ मुंबई में कोरोना के कुल मामले 6,89,936 हो गए हैं, जबकि मौतों का कुल आंकड़ा 14,308 हो गया है।

English summary
Actress Kangana Ranaut's corona test came negative
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X