• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन लगने के एक दिन बाद वीरान दिखीं अमरावती की सड़कें, उद्धव ठाकरे आज करेंगे समीक्षा बैठक

|

मुंबई। कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि के बाद महाराष्ट्र के अमरावती में लगाए गए 1 सप्ताह के लॉकडाउन के एक दिन बाद जिले की सड़कें वीरान दिखीं। हालांकि कर्फ्यू के दौरान सुबह 8 बजे से दोपहर 3 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई।

Amravati
    Lockdown in Amravati: Maharashtra में फिर लौटा Corona, लॉकडाउन का पहला दिन | वनइंडिया हिंदी

    मालूम हो कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले में कोरोना वायरस के मामलों में पिछले कुछ दिनों में हुई तेजी से वृद्धि को देखते हुए सोमवार रात आठ बजे से 1 सप्ताह का कर्फ्यू लगाया गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) आयुक्त और अधिकारियों के साथ आज एक बैठक आयोजित करेंगे।

    यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, राज्य सरकार के 60 फीसदी मंत्री वायरस की चपेट में

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, महाराष्ट्र में वर्तमान में कोरोना वायरस के 54,306 सक्रिय मामले हैं। राज्य में अब तक 19 लाख, 99 हजार, नौ सौ बियासी लोग इस संक्रमण से रिकवर हो चुके हैं इसके अलावा इस संक्रमण से 51,806 लोगों की मौत हुई है। राज्य में कोविड के मामलों में हुई वृद्धि के बाद, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल कहा कि आने वाले आठ दिन तय करेंगे कि राज्य में तालाबंदी होगी या नहीं।

    गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते अमरावती शहर और अचलपुर शहर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इसके अलावा अमरावती ग्रामीण इलाके के 24 गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। मालूम हो की अमरावती में कल 677 कोरोना के नए मामले सामने आए थे, जिनमें 2 लोगों की मौत हो चुकी है। अमरावती का पॉजिटिविटी रेट 30% के करीब पहुंच गया है।

    English summary
    A day after the lockdown, the roads of Amravati district were deserted, Uddhav Thackeray will review meeting today
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X