India
  • search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुंबई: पबजी पर 10 लाख रुपए खर्च कर घर से भाग गया 16 साल का बच्चा, मां ने लगाई थी डांट

|
Google Oneindia News

मुंबई, अगस्त 28। पबजी गेम की लत में मुंबई का एक 16 साल का लड़का अपने घर से भाग गया। दरअसल, उस बच्चे ने पबजी गेम पर अपनी मां के बैंक अकाउंट से 10 लाख रुपए खर्च कर दिए। जब इसका पता मां को चला तो उसने बच्चे को डांटा। इसके बाद उस बच्चे को डांट इतनी बुरी लगी कि वो एक लेटर लिखकर घर से भाग गया। तलाश में जुटी पुलिस ने उस बच्चे को अंधेरी से खोज निकाला और उसकी काउंसलिंग की। इसके बाद बच्चे को परिवार के हाथों में सौंप दिया गया।

    Mumbai: PUBG खेलने के लिए मां के खाते से 10 Lakh खर्च कर घर से भाग गया लड़का | वनइंडिया हिंदी
    pubg

    एक लेटर में लिखा- अब कभी नहीं आऊंगा

    ये पूरा मामला जोगेश्वरी इलाके का है। इस मामले की जानकारी देते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी दत्ता नलावड़े ने बताया कि गुरुवार को ये बच्चा लापता हुआ था। उसके बाद केस दर्ज किया गया। जांच में पता चला कि वो बच्चा पबजी का आदी था और उसने अपनी मां के खाते से 10 लाख रुपये भी गेम पर खर्च किए थे। जब इसका पता बच्चे की मां को चला तो उसे काफी डांट पड़ी, जिसका बुरा मानकर वो घर से भाग गया। उसने एक लेटर में लिखा कि वो अब कभी वापस नहीं आएगा।

    परिजनों को बच्चों की गतिविधियों पर रखनी चाहिए नजर

    दत्ता नलावड़े ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने इस बच्चे को अंधेरी स्थित एक मंदिर के पास से खोज निकाला था। नलावड़े ने बताया, हमने लड़के को समझाया और फिर उसे उसके परिवार वालों को सौंप दिया। नलावड़े ने बताया कि आजकल बच्चों के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की उपलब्धता बहुत आम बात है। माता-पिता के रूप में, सभी को सोशल मीडिया और गेम्स पर बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखनी चाहिए।

    ये भी पढ़ें: PUBG खेलते-खेलते बिहार की लड़की से यूपी के लड़के को हुआ प्यार, फिर लड़के ने उठाया ये कदमये भी पढ़ें: PUBG खेलते-खेलते बिहार की लड़की से यूपी के लड़के को हुआ प्यार, फिर लड़के ने उठाया ये कदम

    Comments
    English summary
    16 year old boy left his home after 10 lakh rupees expense on Pubg
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X