India
  • search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मोबाइल गेम ने ली 16 साल के लड़के की जान! मां ने फोन लिया तो ट्रेन के आगे कूद गया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 09 जून: ऑनलाइन मोबाइल गेम ने कम उम्र के बच्चों को अपने चंगुल में इस तरीके से फांस लिया कि अब वो आत्मघाती कदम उठाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जहां पबजी खेलने से मना करने पर एक 16 साल के बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं अब मुंबई में एक लड़के को उसकी मां ने मोबाइल गेम खेलने से रोका तो उसने आत्महत्या कर ली।

mobile game

मोबाइल गेम ने छिनी घर की खुशियां!

मुंबई में एक 16 साल के लड़के ने गुरुवार उस वक्त खुदकुशी कर ली, जब उसकी मां ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से रोक दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लड़का अपनी मां के लिए एक सुसाइड नोट छोड़कर ट्रेन के आगे कूद गया। डिंडोशी पुलिस के मुताबिक लड़के की मां ने बुधवार शाम को उसका फोन ले लिया, क्योंकि उसे पढ़ने के लिए कहा था, लेकिन वो मोबाइल पर गेम खेल रहा था और मां की बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद लड़के ने सुसाइड नोट लिखा और घर से बाहर निकल गया।

सुसाइड नोट छोड़कर घर निकला बेटा

मां की इस बात से नाराज लड़का सुसाइड नोट छोड़कर चला गया, जिसके बाद जब उसकी मां घर पहुंची तो उन्होंने उस लेटर को पढ़ा, जिसमें लिखा था कि वह जान देने जा रहा है और फिर कभी नहीं वापस आएगा। इसके बाद परिजनों ने तुरंत डिंडोशी पुलिस थाने में इसकी सूचना दी, जिस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

Lucknow PUBG case : 16 साल के लड़के के पास कहां से आई पिस्टल, मां की जान लेने से पहले क्या किया?Lucknow PUBG case : 16 साल के लड़के के पास कहां से आई पिस्टल, मां की जान लेने से पहले क्या किया?

ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि मलाड और कांदिवली स्टेशन के बीच किसी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी, जिस पर मौके पर पहुंचने पर जांच में पता चला कि यह वो ही लड़का था, जिसने सुसाइड नोट घर पर अपनी मां के लिए छोड़ा था। बोरीवली जीआरपी ने केस दर्ज कर मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।

Comments
English summary
16 year old boy commits suicide for refusing to play game on mobile in mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X