• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेशर पाइप फटने की वजह से 4 घंटे मुरैना में खड़ी रही झेलम एक्सप्रेस

|
Google Oneindia News

मुरैना, 26 मई। मुरैना पहुंची झेलम एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप फट जाने की वजह से झेलम एक्सप्रेस मुरैना में 4 घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही सुनसान इलाके में परिसर पाइप फट जाने की वजह से तकरीबन 2 घंटे तक झेलम एक्सप्रेस पहले सुनसान इलाके में खड़ी रही इसके बाद मालगाड़ी के इंजन से खींच कर ट्रेन को प्लेटफार्म पर लाया गया।

jhelum express
दरअसल पुणे से जम्मू जाने वाली झेलम एक्सप्रेस का मुरैना में गुरुवार की शाम को प्रेशर पाइप फट गया इस वजह से झेलम एक्सप्रेस सुनसान इलाके में खड़ी रह गई। 2 घंटे तक झेलम एक्सप्रेस सुनसान इलाके में खड़ी रही। इसके बाद मालगाड़ी का इंजन लगाकर झेलम एक्सप्रेस को प्लेटफार्म पर लाया गया।
ट्रेन में सवार यात्री होते रहे परेशान
झेलम एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे नितिन ने बताया कि वह पुणे से जम्मू जा रहे हैं लेकिन मुरैना में झेलम एक्सप्रेस के इंजन में खराबी आ गई इस वजह से ट्रेन सुनसान इलाके में पिछले 2 घंटे से रुकी हुई है, इसके साथ ही यात्रियों को ट्रेन में पानी तक नहीं मिल रहा है इसलिए यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
रेलवे स्टेशन पर भी 2 घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही झेलम एक्सप्रेस
मालगाड़ी का इंजन लगाकर सुनसान इलाके से झेलम एक्सप्रेस को रेलवे स्टेशन पर लाया गया लेकिन रेलवे स्टेशन पर आकर भी झेलम एक्सप्रेस 2 घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही। यहां काफी देर तक खड़ी रहने के बाद झेलम एक्सप्रेस में दूसरा इंजन लगाकर उसे रेलवे स्टेशन से रवाना किया गया लेकिन तब तक यात्री परेशान होते रहे।

Comments
English summary
jhelum express's pressure pipe burst, the train stood in morena for 4 hours, the passengers on the train continued to be upset
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X