• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: मुरैना की कृषि मंडी में सरेआम फायरिंग से दहशत, FIR दर्ज

|

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में कृषि मंडी में किसानों के दो पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने सरेआम फायरिंग शुरू कर दी। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। एएसपी मुरैना हंसराज सिंह ने बताया कि किसानों के दो पक्षों में विवाद हुआ है। इस दौरान मारपीट और फायरिंग की गई। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कार्रवाई की जाएगी।

firing in morena agriculture market FIR registered

बाजरा तुलवाने की बात पर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, रविवार की शाम कृषि उपज मंडी परिसर के पड़ावली खरीद केंद्र पर बाजरा तुलवाने की बात पर विवाद हुआ। किसानों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस बीच एक पक्ष ने मंडी में सरेआम फायरिंग कर दी, जिससे अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि ये गोली किसी को लगी नहीं। बताया गया कि गोली एक किसान के हाथ की उंगली को छूकर निकल गई।

पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपियों की तलाश शुरू

विवाद गंजरामपुर गांव के किसान केशव शर्मा और पड़ावली गांव के विजेंद्र गुर्जर के बीच हुआ। विजेंद्र सिंह ने अपने साथियों को बुलाका खरीद केंद्र पर हवाई फायर करवाई। सूचना पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंची आरोपी फरार हो चुके थे। केशव शर्मा की शिकायत पर कोतवाली थाने में विजेंद्र गुर्जर के अलावा अन्य अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश भी शुरु कर दी है। एएसपी मुरैना हंसराज सिंह ने बताया कि किसानों के दो पक्षों में विवाद हुआ है। इस दौरान मारपीट और फायरिंग की गई। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कार्रवाई की जाएगी।

मध्य प्रदेश: शहडोल के जिला अस्पताल में पिछले 24 घंटों में 4 बच्चों की मौत, अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
firing in morena agriculture market FIR registered
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X