• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद में पति को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी से गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, जून 16: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से है। यहां पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही उसकी पत्नी और 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तो वहीं, सीओ बिलारी देश दीपक ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी स्योड़ारा निवासी राजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके जेल जाएगा।

 Wife and daughter physical attack in front husband in Moradabad

यह मामला बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित महिला ने बिलारी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह बिहार की रहने वाली है। उसका पति ट्रक चालक है, जो ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है। पीड़िता के मुताबित, 12 जून को एक गांव में रहने वाले 3 युवक उसके घर में घुस आए, जिसके बाद उन्होंने पति समेत उसे और उसकी 11 साल की नाबालिग बेटी को बंधक बना लिया। महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग बेटी सहित उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

महिला का आरोप है कि जाते वक्त आरोपी उसके घर से एक बैटरी भी उठा ले गए। मामला सामने आने के बाद पुलिस कर्मियों ने तत्काल मां-बेटी को मेडिकल के लिए मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने फय्याज नाम के एक आरोपी को नामजद करते हुये दो अज्ञात के ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में बिलारी थानाध्यक्ष रामवीर सिंह ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की शिकायतें दोनों के द्वारा आई थीं। जांच के दौरान कोई साक्ष्य नहीं मिले थे। गांव में विवाद होने की जानकारी भी मिली है।

ये भी पढ़ें:- BSP विधायकों की अखिलेश से मुलाकात पर भड़कीं मायावती, कहा- आपमें थोड़ी सी भी ईमानदारी होती तो...ये भी पढ़ें:- BSP विधायकों की अखिलेश से मुलाकात पर भड़कीं मायावती, कहा- आपमें थोड़ी सी भी ईमानदारी होती तो...

बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। इसके अलावा पीड़िताओं की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में राजा पुत्र राशिद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

English summary
Wife and daughter physical attack in front husband in Moradabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X