• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबादः बहू के कमरे का पंखा बंद कर देता था ससुर, बंदूक की नोक पर कई बार किया रेप

|

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिलारी थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक महिला ने अपने ससुर पर डरा-धमकाकर बार-बार रेप करने का आरोप लगाया है। साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित ससुर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी आए दिन देता रहता है। वहीं पीड़िता के परिजनों का कहना है कि बेटी की शादी के चार महीने बाद ही ससुर की ये हरकत सामने आ गई थी।

जान से मारने की धमकी देता था ससुर

जान से मारने की धमकी देता था ससुर

लेकिन उस वक्त आरोपित ससुर ने माफी मांग ली थी, जिसके चलते मामला रफा-दफा हो गया था। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनका दामाद बहुत ही सीधा-साधा व्यक्ति है और अपने पिता से हमेशा डरा रहता है। इसलिए वो कुछ भी नहीं कर पाता है। वहीं आजमगढ़ की रहने वाली पीड़िता के दादा अपनी पोती के बुलाने पर यहां आए और मंगलवार को पुलिस में ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिससे कि आरोपी राजेंद्र को सजा दिला सके।

बंदूक की नोंक पर कई बार किया रेप

बंदूक की नोंक पर कई बार किया रेप

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपित ससुर उसे लगातार धमकी दे रहा था। घर में सोने तक नहीं दिया जा रहा था। कमरे का पंखा भी बंद कर दिया जाता था। सर पर बंदूक रखकर ससुर ने उसके साथ कई बार रेप किया। साथ ही पीड़िता ने बताया कि ससुर ने मुझसे शादी के लिए लगातार दबाव बनाया और बोला कि हमने तुझे पैसों से खरीदा है। पीड़िता ने बताया कि उसने ये सारी बात अपने पति को बता चुकी है लेकिन वो उल्टा उसे ही डांट देते हैं।

एक दिन बेटे को खेत पर भेजकर फिर बहू के साथ किया रेप

एक दिन बेटे को खेत पर भेजकर फिर बहू के साथ किया रेप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की तरफ से तहरीर मिल गई है। जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर ही एक्शन लिया जाएगा और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह रिटायर्ड दारोगा है। पीड़िता ने बताया कि एक दिन जब उसका पति खेत पर पानी लगाने गया था, तब उसके ससुर ने उसके साथ तमंचे के बल पर रेप किया। धमकी दी कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो उसके घर वालों को जान से मार देगा।

बाजार में मिली महिला का नंबर लेकर बढ़ाई दोस्ती फिर बनाता रहा शारीरिक संबंध और दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh moradabad daughter in law did complain for rape
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X