• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद: खेल-खेल में कार के अंदर लॉक हुए 4 बच्चे, दो की दम घुटने से मौत

|

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में खेल-खेल में 4 बच्चे कार के अंदर लॉक हो गए। बच्चों की तलाश करते हुए परिजन जब कार के पास पहुंचे तो कार में बच्चों को बेहोश पड़ा देख परिजनों की चीख निकल गई। परिजन आनन-फानन में बच्चों को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चों की मौत से उसके परिवार में चीख-पुकार मच गई है।

    मुरादाबाद: खेल-खेल में कार के अंदर लॉक हुए 4 बच्चे, दो की दम घुटने से मौत

    two kids died of suffocation after locked in a car in moradabad

    खेलते-खेलते कार के अंदर चले गए बच्चे

    मुरादाबाद जिले के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव वीरपुर थान में रहने वाले 5 वर्षीय फैज, और अलकाज गांव के दो अन्य बच्चों के साथ कार में खेल रहे थे। चारो बच्चे खेलते खेलते ही कार के अंदर बंद हो गए। कार अंदर से लॉक हो गई और दम घुटने से चारों बच्चे बेहोश हो गए। परिजन जब बच्चों की तलाश करते हुए कार के पास पहुंचे तो बच्चों को कार में बेहोश पड़ा देखा। जैसे-तैसे कार खोलकर बच्चों को बाहर निकाला गया। आनन-फानन में बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो बच्चों फैज और अल्फाज को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    दो बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

    परिवार के सदस्य ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब आठ बजे खेलते-खेलते बच्चे कार में चले गए और अंदर से लॉक कर लिया। जब उन्हें खाने के लिए खोजना शुरू किया गया तो वह काफी तलाश के बाद भी नहीं ​मिले। इसी बीच कार के अंदर नजर पड़ी, जहां चारों बच्चे बेहोश पड़े थे। जब तक कार खोलकर बच्चों को निकाला गया तब तक दो बच्चों की मौत हो चुकी थी, वहीं दो बच्चों को बेसुध हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    two kids died of suffocation after locked in a car in moradabad
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X