• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाई ने 19 साल बाद लिया बहन से रेप का बदला, दुष्कर्मी का गला काटकर की हत्या

|

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ऐसी वारदात सामने आई है, जिसकी लोग कल्पना भी नहीं करते। यहां एक युवक ने उन्नीस साल पहले हुई वारदात का बदला लेने के लिए गांव के ही शख्स को गला काटकर मार डाला। जिसे मारा उस पर आरोप थे कि, उसने उक्त युवक की बहन से बलात्कार किया था और फिर जान से मार डाली थी। तो अपनी उस बहन से हुई दरिंदगी एवं हत्या का बदला भाई ने 19 साल बाद मर्डर करके लिया है।

    युवती की रेप के बाद की थी हत्या, भाई ने 19 साल बाद आरोपी का गला काटकर लिया बदला
    दुष्कर्मी का गला काटकर फेंका

    दुष्कर्मी का गला काटकर फेंका

    संवाददाता के अनुसार, हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान इरशाद के तौर पर हुई। वहीं, जिसे इरशाद ने मारा उसका नाम वराकत उर्फ प्रधान था। वराकत छजलैट थाना क्षेत्र के चौहरा रसूलपुर गांव में रहता था।

    पुलिस ने बताया कि, इरशाद ने छह अगस्त को अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उसने वराकत का गला काट दिया। उसके बाद अब पुलिस ने लाश बरामद की है।

    गांववालों ने दी पुलिस को जानकारी

    गांववालों ने दी पुलिस को जानकारी

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि, वराकत शादीशुदा था। उसकी हत्या के बारे में पहले उसकी पत्नी से भी पूछताछ की गई, लेकिन कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा। जिसके बाद नए सिरे से तलाश करने का काम शुरू किया गया। तलाशी के दौरान पुलिस को ग्रामीणों से एक ऐसी जानकारी हासिल हुई, जिसने घटना को नया एंगल दे दिया।

    इरशाद ने 19 साल तक की प्रतीक्षा

    इरशाद ने 19 साल तक की प्रतीक्षा

    उन्नीस साल पहले वराकत ने गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में वराकत तीन साल जेल में बंद रहा, लेकिन बाद में मामले में समझौता होने के चलते वह जेल से बाहर आ गया। इसी घटना का बदला लेने के लिए युवती के भाई ने वराकत की हत्या कर डाली।

    ऐसे लिया बहन की हत्या का बदला

    ऐसे लिया बहन की हत्या का बदला

    पुलिस के मुताबिक, वराकत से बदला लेने के लिए मृतका लड़की का भाई उन्नीस सालों से दिन रात प्लानिंग में लगा रहता था। उन्नीस साल पहले उसकी उम्र कम थी। लिहाजा वह कुछ कर नहीं सका, लेकिन बालिग होने पर उसने बदला लेने की ठानी। इरशाद ने कुछ दिन पहले अपने ही गांव के रहने वाले जबरू को वराकत की हत्या की सुपारी दी।

    परिवार के खिलाफ जाकर बेटी ने की लवमैरिज, वहां ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे, लगा ली फांसी

    लाश को तालाब में फेंककर भागे

    घटना वाले दिन इरशाद जबरू और फिरासत के साथ खेत में छुप गया और फिर वराकत को खेत में बुलाकर तीनों ने उसे मारा। उसके बाद लाश को तालाब में फेंककर घर आ गए। बहरहाल, पुलिस ने इरशाद और फिरासत को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा आरोपी जबरू कुछ दिन पहले दूसरे मामले में जेल जा चुका है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    three men killed a rape accused In Moradabad
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X