• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद: सट्टा खेले जाने की सूचना पर छापा मारने पहुंची पुलि‍स टीम पर पथराव-फायरिंग, तीन आरोपी गि‍रफ्तार

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, मई 16: यूपी के मुरादाबाद में सट्टे की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। इस दौरान पथराव और ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद भी मय फोर्स पहुंचे। हमले में कुछ पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हुए हैं। एसपी नगर अम‍ित आनंद ने बताया कि तीनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्‍य लोगों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

police team attacked in moradabad three arrested

जुआ और सट्टे की सूचना पर दबिश देने पहुंची थी पुलिस की टीम

दरअसल, पुलिस की टीम को सूचना म‍िली थी कि इलाके में जुआ और सट्टा खेला जा रहा है। सूचना पर पुलिस, एसओजी टीम के साथ दबिश देने पहुंची। आरोप है कि पुलिस की टीम पर इलाके के लोगों ने पथराव कर किया और बाद में फायरिंग भी की। हालांकि आरोपि‍यों का कहना है कि कुछ पुलिसकर्मियों ने उनके घर में लूटपाट की। महिलाओं से मारपीट कर कैश और ज्वेलरी लूट कर ले गए। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अमित आनंद भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घर-घर तलाशी लेकर अपराधियों की तलाश की। मौके से पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी में 'कोरोना कर्फ्यू' का द‍िख रहा बड़ा असर, जानें क्‍या कहते हैं सरकारी आंकड़े?यूपी में 'कोरोना कर्फ्यू' का द‍िख रहा बड़ा असर, जानें क्‍या कहते हैं सरकारी आंकड़े?

एसपी ने कहा- मामले में जांच जारी है

पुलिस अधीक्षक ने बताया, "हमें इलाके में कुछ लोगों के जुआ और सट्टा खेलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव और फायरिंग की गई। 3 लोगों को गिरफ़्तार किया गया। मामले में जांच जारी है।"

English summary
police team attacked in moradabad three arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X