• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नशीला पदार्थ खिलाकर लूटती थी ये दुल्हन, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

|

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर नकदी और जेवर समेटकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे बरेली के बहेड़ी से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उसके अलावा एक और युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Moradabad Police arrested robbery bride

जानकारी के अनुसार, मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हरथला कालोनी का है। वीरू ने अपने बेटे संजय की शादी सम्भल के एक रिश्तेदार के जरिए पूजा नाम की लड़की से तय कर दी। खुद को दुल्हन की मौसी बताने वाली महिला ने लड़की के बदले संजय के पिता से 35 हजार रुपये लिए। झांझनपुर के मंदिर में विधि विधान से शादी हुई। दुल्हन के साथ उसकी कथित मौसी भी ससुराल आ गई। शादी के अगले ही दिन 22 जुलाई की रात को दुल्हन ने सभी को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया।

परिजनों के बेहोश होने के बाद दुल्हन और उसकी मौसी घर में रखी 16 हजार की नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई थी। संजय के भाई प्रदीप ने परिवार के सभी लोगों को बेहोशी ही हालत में पड़ा देखा तो हैरान रह गया। चौकी इंचार्ज हरथला वीरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि लुटेरी दुल्हन और एक अन्य युवती को हिरासत में लिया गया है। आरोपित दुल्हन ने बताया कि उसकी शादी मुंह बोली मौसी के मिलने वाले ठेकेदार ने कराई थी। वह बरेली के बहेड़ी की रहने वाली है।

ये भी पढ़ें:- चिन्मयानंद मामला: 6 दिन बाद पुलिस ने सील किया छात्रा के हॉस्टल का कमरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Moradabad Police arrested robbery bride
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X