• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: पुलिस जीप में हुई युवक की मौत! परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मुरादाबाद-हरिद्वार हाइवे किया जाम

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 18 दिसंबर: खबर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से है। यहां एक युवक की पीआरवी वैन में थाने ले जाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिसकर्मी युवक को आनन-फानन में जिला अपस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया और कांठ रोड पर शव रखकर मुरादाबाद-हरिद्वार हाइवे पर जाम लगा दिया।

Moradabad News: man no more in police jeep, family kanth road jammed

जाम के कारण हरिद्वार-मुरादाबाद हाईवे पर यातायात करीब दो घंटे तक बाधित रहा। जाम की सूचना पर पहुंचे एसपी देहात ने काफी मशक्कत के समझा-बुझाकर कर गुस्साए परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बता दें, भूपेंद्र पांडे के रिश्तेदार लगातार आरोपी पीआरवी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। हालांकि, एसपी देहात ने इस मामले में जांच के बाद आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भूपेंद्र के परिजनों को दिया है।

ये पूरा मामला भोजपुर थाना इलाके के ग्राम सेहल का है। जानकारी के मुताबिक, भूपेंद्र पांडे कांठ रोड स्थित विवेकानंद नर्सिंग होम में नर्सिंग सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। बताया जाता है कि कल रात भूपेंद्र का पत्नी साधना से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर साधना ने इसकी शिकायत अपने मायके वालों से कर दी। भूपेंद्र के परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे पीआरवी में तैनात दो पुलिस कर्मी भूपेंद्र के घर पहुंचे। आरोप है कि भूपेंद्र के साथ गाली-गलौच करने के बाद पुलिस वालों ने उसके दो डंडे मार दिए। इसके बाद उन्होंने उसे पुलिस जीप में बैठा लिया।

परिजनों की मानें तो पुलिस कर्मियों से बातचीत करने के बाद जब उन्होंने गाड़ी का दरवाजा खोला तो भूपेंद्र औंधे मुंह पड़ा था। शरीर में कोई मूवमेंट न होने पर पुलिस कर्मियों के साथ ही परिजनों के हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर विवेकानंद अस्पताल आए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन भड़क गए और हंगामा करने लगे। उधर, मौका देख दोनों पुलिस कर्मी भी गाड़ी लेकर फरार हो गए। तो वहीं, आक्रोशित परिजनों ने शव मुरादाबाद-हरिद्वार रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

ये भी पढ़ें:- गंगा एक्सप्रेस वे या BJP के लिए ये भी पढ़ें:- गंगा एक्सप्रेस वे या BJP के लिए "पॉलिटिकल एक्सप्रेस वे", जानिए इससे जुड़ी 5 अहम बातें

सूचना पर एसपी देहाता व सीओ ठाकुरद्वारा भी मौके पर भारी फोर्स के साथ पहुंच गए। इस दौरान आक्रोशित परिजनों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। वह लोग आरोपी पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। करीब सवा घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शव पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। इस मामले में एसपी देहात विद्याशंकर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments
English summary
Moradabad News: man no more in police jeep, family kanth road jammed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X