• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद: तीन युवकों को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा, छेड़छाड़ का था आरोप

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 17 दिसंबर: खबर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से है। यहां तीन युवकों को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, ग्रामीणों ने जिन तीन युवकों को पीटा है उनपर एक दलित युवती से छेड़छाड़ का आरोप है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ और युवकों की तरफ से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही, पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Moradabad News: Alleging molestation, three boys were tied to a tree and beaten

ये पूरा मामला मुरादाबाद जिले से मूंढापांडे थाना क्षेत्र का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि ये युवक काफी समय से युवतियों के साथ छेड़छाड़ करते आ रहे थे। युवतियों की शिकायत पर इन मनचलों को घेरते हुए लोगों की सहायता से पकड़ा लिया और फिर सार्वजनिक तौर पर सजा देते हुए खम्भे से बांध कर इनकी पिटाई की गई। इस दौरान कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गुरुवार को छेड़खानी के आरोपी इस्लाम, निवासी दौलरा मूंढापांडे की मां की तहरीर पर पुलिस ने सोमपाल, सतेंद्र, जितेंद्र और एक युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, जबकि दूसरा केस पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी इस्लाम, अपसान और वसीम, निवासी दौलरा के खिलाफ दर्ज किया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि छेड़खानी के आरोपी इस्लाम और पेड़ से बांधकर पिटाई करने वाले आरोपी सतेंद्र व जितेंद्र समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- Video: शादी की रस्मों के बीच भोजपुरी सॉन्ग सुनते ही नाचने लगा दूल्हा, फिर दुल्हन ने भी किया कुछ ऐसाये भी पढ़ें:- Video: शादी की रस्मों के बीच भोजपुरी सॉन्ग सुनते ही नाचने लगा दूल्हा, फिर दुल्हन ने भी किया कुछ ऐसा

Comments
English summary
Moradabad News: Alleging molestation, three boys were tied to a tree and beaten
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X