• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा सांसद एसटी हसन बोले- कोरोना और यास तूफान के लिए मोदी सरकार जिम्‍मेदार

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, जून 02: यूपी के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी सांसद एसटी हसन ने कोरोना संक्रमण और बीते द‍िनों आए तूफान को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को जिम्‍मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि ये सब प्राकृतिक आपदाएं हमारे देश में इसलिए आ रही हैं क्योंकि बीजेपी सरकार ने शरियत में दखलअंदाजी की है। सपा सांसद ने कहा कि उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी कानूनों के जरिए मुसलमानों को निशाना बनाया गया। पिछले सात साल में सरकार ने सिर्फ धार्मिक भेदभाव पैदा करने वाले कानून बनाए। सरकार की नाइंसाफी की वजह से महामारी और दो बार तूफान आ चुके हैं। अगर जमीन वाले इंसाफ नहीं करते हैं तो फिर आसमान वाला इंसाफ करता है।

 modi government is responsible for coronavirus and cyclone says sp mp st hasan

'जब आसमान वाला अपना इंसाफ करता है तो उसमे if या but नहीं होता'

एसटी हसन ने आगे कहा कि देश के 99 फीसदी लोग धार्मिक हैं। हम सब ये मानते हैं कि दुनिया चलाने वाला और दुनिया में इंसाफ करने वाला कोई और है। जब आसमान वाला अपना इंसाफ करता है तो उसमे if या but नहीं होता है। आपने देखा नहीं पिछले दिनों कितनी लाशों का अपमान हुआ। कुत्तों को लाशें खानी पड़ीं। नदी में लाशें बहा दी गई। श्मशानों में लकड़ियां तक नहीं मिली।

2022 के चुनाव से पहले फेरबदल की अटकलें दरकिनार, कोरोना की दूसरी लहर में योगी सरकार को मिली 'क्लीन चिट' 2022 के चुनाव से पहले फेरबदल की अटकलें दरकिनार, कोरोना की दूसरी लहर में योगी सरकार को मिली 'क्लीन चिट'

'इस सरकार में गरीबों का कोई हक नहीं है'

उन्होंने कहा कि इस सरकार में गरीबों का कोई हक नहीं है। सिर्फ बड़े लोगों का हक है, जिसने अमीर को पैदा किया है उसी ने गरीब को पैदा किया है वो सब का मालिक है। देश के हाकिम हैं उन्हें देख कर मुझे आगे और अंदेशा है की आने वाले समय में और भी आसमानी आफतें आ सकती हैं।

English summary
modi government is responsible for coronavirus and cyclone says sp mp st hasan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X