• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देश के नेताओं पर भड़के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काट्जू, कहा मैं इसलिए वोट नहीं देता

|
Google Oneindia News

Moradabad news, मुरादाबाद। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काट्जू एक स्कूल के कार्यक्रम में मुरादाबाद पहुंचे। कार्यक्रम से पहले उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान काफी तल्ख़ लहजे में बात की। उन्होंने नेताओं के बारे में कड़वे बयान देकर अपने गुस्से का इजहार किया और कहा कि मैं वोट नहीं देता।

'वोट नहीं देने जाता हूं'

'वोट नहीं देने जाता हूं'

मार्कंडेय काट्जू ने कहा कि देश में जो नेता हैं, वह देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं और ऐसे नेताओं को चाहे वह किसी भी पार्टी के हों, जनता को उन्हें गोली मार देनी चाहिए। मार्कंडेय काटजू ने कहा कि वो न वोट देते हैं, ना उन्होंने कभी वोट दिया, और न ही कभी वह वोट देंगे।

देश के नेताओं को कहा माफिया

देश के नेताओं को कहा माफिया

काट्जू ने कहा कि एक-दो को छोड़कर देश के सभी नेता लफंगे हूं, ठग हैं, माफिया हैं। ये सिर्फ़ अपना फ़ायदा सोचते हैं, उन्हें फांसी दे देनी चाहिये। जैसे पागल कुत्ते को गोली मारी जाती है, वैसे ही देश की जनता को इनको गोली मार देनी चाहिये।

'संसदीय लोकतंत्र में यकीन नहीं'

'संसदीय लोकतंत्र में यकीन नहीं'

मंदिर निर्माण पर कहा कि राम भगवान नहीं थे, वो तो आम इंसान थे तो उनका मंदिर क्यूं बने, में भी इंसान हूं, मेरा भी मंदिर बनवा दो। कहा कि देश में संविधान बचा ही नहीं है, पार्लियामेंटरी डेमोक्रेसी पर यक़ीन ही नहीं है।

<strong>ये भी पढ़ें-70 भारतीय मजदूरों को छुड़ाने पहुंचे ASI और हेड कॉन्स्टेबल को नेपाली पुलिस ने रोका, लौटना पड़ा खाली हाथ</strong>ये भी पढ़ें-70 भारतीय मजदूरों को छुड़ाने पहुंचे ASI और हेड कॉन्स्टेबल को नेपाली पुलिस ने रोका, लौटना पड़ा खाली हाथ

English summary
Markandey katju statements on leaders
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X