• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: शादी के 8 महीने बाद शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक, बोला- पुलिस से शिकायत की तो तेजाब से जला दूंगा चेहरा

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 21 दिसंबर: यूपी के मुरादाबाद में एक शख्स ने फैमिली कोर्ट में ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। यही नहीं, उसने धमकी भी दी कि अगर तीन तलाक की शिकायत पुलिस से की तो तेजाब से उसका चेहरा जला देगा। महिला ससुरालवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने फैमिली कोर्ट पहुंची थी। पीड़िता की तहरीर पर पति, देवर और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

husband gives triple talaq to wife after 8 months of marriage in up moradabad

अप्रैल 2021 में हुई थी शादी

मुरादाबाद निवासी शादमा का निकाह इसी साल अप्रैल में असद सुल्तान से हुआ था। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही शादमा को ससुरालवाले प्रताड़ित करने लगे। शादमा ने बताया कि ससुराल वाले आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। परेशान होकर वह परिवार न्यायालय में शिकायत कराने के लिए कचहरी गई थी। शादमा की एफआईआर के मुताबिक, परिवार न्यायालय से बाहर आते ही उसके पति असद, सास आबिदा, देवर नवेद सुल्तान, ननदोई मोहम्मद मैराज ने उसे घेर लिया और डराया धमकाया।

यूपी: डांस क्लास के नाम पर बच्चियों के अश्लील Video बनाकर रुपए ऐंठता था टीचर, ऐसे खुला मामलायूपी: डांस क्लास के नाम पर बच्चियों के अश्लील Video बनाकर रुपए ऐंठता था टीचर, ऐसे खुला मामला

कचहरी में ही शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक

शादमा का आरोप है कि सास, देवर और ननदोई के कहने पर असद ने उसे कचहरी में ही तीन तलाक देकर रिश्ता खत्म कर दिया। उसने ये भी कहा कि शिकायत करने पर तेजाब से चेहरा जला देगा। इस मामले में सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments
English summary
husband gives triple talaq to wife after 8 months of marriage in up moradabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X