• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम मंदिर निर्माण की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली रेप-हत्या की धमकी, पीएम मोदी से की ये मांग

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी को बधाई और एकता का संदेश दिया था। इसके बाद से ही उन्हें हसीन जहां कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गईं। उन्हें रेप और हत्या तक की धमकी दे डाली है। हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हसीन जहां ने राम मंदिर निर्माण को लेकर दी थी बधाई

हसीन जहां ने राम मंदिर निर्माण को लेकर दी थी बधाई

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया था। इस दौरान सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मोहन भागवत भी मौजूद थे। राम मंदिर निर्माण को लेकर लोगों में उत्साह था। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए देश को श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की बधाई दी। साथ ही प्रधानमंत्री के नेतृत्व को सराहा था। इसके बाद से ही वह लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

कट्टरपंथियों ने दी रेप और हत्या की धमकी

कट्टरपंथियों ने दी रेप और हत्या की धमकी

राम मंदिर भूमि पूजन की बधाई देना कुछ कट्टरपंथियों को नागवार गुजरी और हसीन जहां को ट्रोल करने लगे। यही नहीं रेप और जान से मारने तक की धमकी देने लगे। परेशान होकर हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही सुरक्षा की मांग की है।

हसीन जहां ने पीएम मोदी ने लगाई गुहार

हसीन जहां ने पीएम मोदी ने लगाई गुहार

हसीन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया, क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी, गृहमंत्री श्री अमित शाह जी, मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।''

सपा सांसद बोले- अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी, मोदी सरकार ने दबाव डालकर लिया SC से फैसलासपा सांसद बोले- अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी, मोदी सरकार ने दबाव डालकर लिया SC से फैसला

English summary
hasin jahan demands strict action from pm modi after receives death threat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X