• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Apeksha Nimbadia DSP : डिप्टी एसपी बेटी ने किया DIG पिता को सैल्यूट, फोटो हुई वायरल

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 02 नवंबर: एक अफसर पिता के लिए इससे ज्यादा गर्व का पल क्या होगा जब उसकी बेटी अफसर बन जाए। पिता अपनी अफसर बिटिया की सलामी ले। ऐसा ही एक पल उस वक्त सामने आया है, जब मुरादाबाद में डॉ. बीआर आंबेडकर पुलिस अकादमी के मैदान में पासिंग आउट परेड के बाद डिप्टी एसपी अपेक्षा निंबाडिया ने अपने पिता आईटीबीपी डीआईजी एपीएस निंबाडिया को सैल्यूट किया। डीआईजी पिता ने भी बेटी को सैल्यूट किया और बेटी को ट्रेनिंग पूरी करने पर आशीर्वाद भी दिया। पिता और बेटी की इस फोटो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

यूपी पुलिस को मिले 72 डिप्टी एसपी

यूपी पुलिस को मिले 72 डिप्टी एसपी

मुरादाबाद के डॉ. बीआर आंबेडकर पुलिस अकादमी के मैदान में एक नवंबर की सुबह पासिंग आउट परेड के बाद यूपी पुलिस को 72 डिप्टी एसपी मिल गए। इनमें 19 महिला डिप्टी एसपी शामिल हैं। पासिंग आउट परेड की सलामी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली। इस बीच डिप्टी एसपी बनीं अपेक्षा निंबाडिया ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अपेक्षा निंबाडिया ने अपने मैदान में अपने डीआईजी पिता एपीएस निंबाडिया को सैल्यूट किया। अफसर पिता ने भी अपनी बेटी को सैल्यूट किया।

पिता-बेटी की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

पिता-बेटी की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

डिप्टी एसपी अपेक्षा निंबाडिया की अफसर पिता को सैल्यूट करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर शेयर की गई, जो अब वायरल हो गई है। आईटीबीपी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी यह तस्वीर शेयर की गई है। कैप्शन में लिखा है, ''गौरवान्वित पिता को गौरवान्वित बेटी से सलाम।'' सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है।

कौन हैं अपेक्षा निंबाडिया ?

कौन हैं अपेक्षा निंबाडिया ?

अपेक्षा निंबाडिया मूल रूप से यूपी के हापुड़ की रहने वाली हैं। अपेक्षा ने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ग्रेटर नोएडा से फर्स्ट क्लास में बीटेक पास किया है। इसके अलावा उन्होंने साल 2018 में नेट जेआरएफ भी क्वालिफाई किया है। अपेक्षा के दादा वनी सिंह जाट रेजीमेंट से ऑनरेरी कैप्टन पद से रिटायर हुए थे। अपेक्षा के पिता एपीएस निंबाडिया आईटीबीपी में डीआईजी के पद पर तैनात हैं। पासिंग आउट परेड में अपेक्षा की मां बिमलेश निंबाडिया भी मौजूद रहीं।

जब DSP बेटी को CI पिता ने सबके सामने किया सैल्यूट...

जब DSP बेटी को CI पिता ने सबके सामने किया सैल्यूट...

इससे पहले आंध्र प्रदेश पुलिस की एक फोटो वायरल हुई थी। सर्किल इंस्पेक्टर पद पर तैनात श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रसांति को सैल्यूट करते दिख रहे थे, जो राज्य पुलिस सेवा में डीएसपी पद पर तैनात हैं। आंध्र प्रदेश पुलिस ने पिता बेटी के बीच गर्व के इस पल की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

prabhakar chaudhary : IPS प्रभाकर चौधरी ने तैयार की 'स्पेशल 75' टीम, जानिए किनमें मच गई खलबली?prabhakar chaudhary : IPS प्रभाकर चौधरी ने तैयार की 'स्पेशल 75' टीम, जानिए किनमें मच गई खलबली?

Comments
English summary
DSP Apeksha Nimbadia salute her DIG father viral photo wins people heart
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X