• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद: कोविड कमांड सेंटर का सीएम योगी ने किया निरीक्षण, कहा- मंडल में लगेंगे 8 नए ऑक्सीजन प्लांट

|

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में इंटिग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि मुरादाबाद मंडल में आठ नए ऑक्सीजन प्लांट स्वीकृत किए गए हैं। यहां तीन ऑक्सीजन प्लांट पहले से स्वीकृत हैं। मुख्यमंत्री ने बताया कि पीएम केयर फंड से प्रदेश के 61 जनपदों में ऑक्सीजन प्लांट बनाने की तैयारी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सोमवार से मुरादाबाद मंडल में 18 साल से अधिक आयु वर्ग के लिए टीकाकरण शुरू किया जाएगा।

CM Yogi inspected Covid command center in Moradabad

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद और बरेली जिले के दौरे पर निकले। पहले मुरादाबाद पहुंचकर उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में बने कोविड19 कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। अफसरों से उन्होंने इस बारे में जानकारी ली और उनको महामारी से निपटने के लिए दिशा-निर्देश भी दिए। इसके बाद मुख्यमंत्री मुरादाबाद के मनोहरपुर गांव पहुंचे। वहां उन्होंने कोरोना संक्रमित ग्रामीण से सेहत का हालचाल लिया। सीएम का मनोहरपुर गांव का दौरा अचानक ही तय हुआ। अफसरों के साथ बैठक के दौरान बने कार्यक्रम के बाद तुरंत मनोहरपुर गांव की साफ-सफाई की गई। इस गांव में चार कोरोना संक्रमित हैं जिनमें से एक सुंदर सिंह के घर के पास सीएम गए और उनका हाल जाना।

सहारनपुर के गांव में कोरोना मरीजों की भीड़ से जूझ रहा एक डॉक्टर,दूसरी लहर थामने में योगी सरकार कैसे रही नाकाम?सहारनपुर के गांव में कोरोना मरीजों की भीड़ से जूझ रहा एक डॉक्टर,दूसरी लहर थामने में योगी सरकार कैसे रही नाकाम?

मुरादााद सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना से पीड़ित मरीजों का हर तरह से इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम केयर फंड से मुरादाबाद मंडल में 11 ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे। सोमवार से 18 वर्ष से ज्यादा के लोगों का टीकाकरण भी शुरू कर दिया जाएगा। बरेली में भी कलेक्ट्रेट सभागार में बने इंटिग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण मुख्यमंत्री करेंगे और वहां अफसरों व जनप्रतिनिधियों के साथ उनकी बैठक होगी।

English summary
CM Yogi inspected Covid command center in Moradabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X