• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद: आजम के करीबी सपा नेता यूसुफ मलिक भूमाफिया घो​षित, बोले- सरकार चाहे एनकाउंटर करा दे, जेल नहीं जाएंगे

|

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपा नेता और आजम खान के बेहद करीबी युसूफ मलिक को पुलिस ने भूमाफिया घोषित किया है। मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिविल लाइन इलाके में स्थित सपा नेता युसूफ मलिक की कोठी पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिया। बता दें, सपा नेता के खिलाफ रामपुर के अजीमनगर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है, जिसमें हाजिर न होने के कारण रामपुर कोर्ट से कुर्की वारंट जारी हुए है। इस पर सपा नेतासाफ कहा है कि हम आजमवादी हैं, न मरने से डरते हैं न मारने से। ये झूठा मुकदमा है। इन झूठे मुकदमों में हम जेल नहीं जाएंगे। बता दें, सपा नेता मुराबाद के मुकदमों में आजम खान की पैरवी कर रहे हैं।

azam khan close aide sp leader yusuf malik declared land mafia

'चाहें एनकाउंटर करा दें, जेल नहीं जाएंगे'

यूसुफ मलिक ने कहा, ''देखते हैं सरकार कितना उत्पीड़न कराएगी, हम फर्जी मुकदमे में जेल नहीं जाएंगे। मुरादाबाद पुलिस ने गलत तरीके से भूमाफिया बना दिया और रामपुर के अजीम नगर में दर्ज मुकदमा भी फर्जी है। कुछ भी हो वो इस मुकदमे में जेल नहीं जाएंगे।'' यूसुफ ने कहा कि वह न इस सरकार से डरते न इनके कारिंदों से और न ही आरएसएस से डरते हैं, चाहे एनकाउंटर करा दें।

यूपी में माफियाओं पर कसा जा रहा है शिंकजा

बता दें, उत्तर प्रदेश में शासन के आदेश पर पुलिस माफियाओं द्वारा काली कमाई से बनाई गई संपत्ति को जब्त कर रही है। अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, खान मुबारक जैसे माफियाओं की अब तक करोड़ों रुपए की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। सोमवार को मेरठ के कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान और हाथरस के गैंगस्टर भूरा उर्फ अरविंद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। हाथरस में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के आदेश पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस के साथ थाना क्षेत्र के गांव कुंडा में मुनादी करते हुए गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी की 1 करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क किया गया है। उधर, मेरठ में सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय के साथ कई थानों की फोर्स और महिला पुलिस ने मंगतपुरा और सूर्यापुरम स्थित रमेश प्रधान के दो मकानों को सील कर दिया।

यूपी में माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, हाथरस-मेरठ में 2 करोड़ की संपत्ति जब्त

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
azam khan close aide sp leader yusuf malik declared land mafia
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X