• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामला: आजम और एसटी हसन की बढ़ी मुश्किलें, अब 2 नवंबर को होगी सुनवाई

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 28 अक्टूबर: बॉलीवुड अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में सपा नेता आजम खान व मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन समेत कई नेताओं की मुश्किलें बढ़ गई है। अभद्र टिप्पणी मामले में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए आरोपियों की ओर से चार्जशीट पर आपत्ति जताई। इतना ही नहीं, कोर्ट ने दिए गए डिस्चार्ज प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया है। वहीं इस मामले में अगली सुनाई 2 नवंबर को होगी।

Azam Khan and ST Hasans problems increased in Jaya Prada case

रामपुर से सांसद आजम खान की जीत के सम्मान में कटघर थानाक्षेत्र स्थित मुस्लिम कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा सांसद आजम खान, अब्दुल्ला आजम, मुरादाबाद के सांसद डा. एसटी हसन समेत अन्य सपा नेता जुटे थे। आरोप है कि इस दौरान भाजपा नेत्री जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर के सिविल लाइंस थाने में आजम खान, अब्दुल्ला आजम, डा.एसटी हसन, सम्भल के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष फरोज खां, रामपुर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैनअजहर खां समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

इस मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट पुनीत गुप्ता की कोर्ट में जा रही है। बता दें कि आरोपियों ने डिस्चार्ज प्रार्थना पत्र दिया था। प्रार्थना पत्र पर 25 अक्टूबर को सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद बुधवार 27 अक्टूबर को डिसचार्ज प्रार्थना पत्र खारिज कर दिए। विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई का कहना है कि केस में आरोपी के खिलाफ आरोप तय होंगे। इससे पहले भी सांसद आजम व अब्दुल्ला के खिलाफ आरोप तय हो चुके है। केस की अगली सुनवाई 2 नवंबर को होगी।

ये भी पढ़ें:- सांप ने काटा तो डिब्बे में बंद कर इलाज करवाने अस्पताल पहुंचा युवक, भाग खड़े हुए डॉक्टरये भी पढ़ें:- सांप ने काटा तो डिब्बे में बंद कर इलाज करवाने अस्पताल पहुंचा युवक, भाग खड़े हुए डॉक्टर

Comments
English summary
Azam Khan and ST Hasan's problems increased in Jaya Prada case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X