• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: गंगा घाट पर भीड़ देख बौखलाए विंध्याचल कोतवाल, युवक को लात मारकर गंगा में गिराया

|

मिर्जापुर। सोशल मीडिया वायरल हुए वीडियो के बाद यूपी पुलिस की फजीहत हुई है। दरअसल, गंगा घाट पर चल रहे तलाशी अभियान को देख रहे एक शख्स को विंध्याचल कोतवाल ने पैर पर ऐसी लात मारी कि वह सीधे नदी में गिर गया और घायल हो गया। सोशल मीडिया पर कोतवाल का वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उन्हें चेतावनी दी है। साथ ही सीओ को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है।

    VIDEO: गंगा घाट पर भीड़ देख बौखलाए विंध्याचल कोतवाल, युवक को लात मारकर गंगा में गिराया

    Vindhyachal police inspector kicked a person standing on the banks of river Ganges

    दरअसल, मिर्जापुर के विन्ध्यांचल थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पाण्डेय का वीडियो सोशल मीडिया पर 29 जुलाई को वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद मिर्जापुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए मीडिया का बताया कि वो पिछले तीन दिन से रात-दिन ड्यूटी कर रहे थे। 29 जुलाई को दिवान घाट पर शैलेश सिंह पुत्र चन्द्रभान सिंह निवासी कुवर बाजार नत्थईपुर की डूबने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही वो तत्काल मौके पर पहुंच और शव को तलाश कर निकलवाया गया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा होने लगी।

    हालांकि, पुलिस द्वारा प्रेस नोट जारी करते हुए एक बयान में आरोपी पुलिसकर्मी शेषधर पांडे के इस व्यवहार का बचाव किया गया और दावा किया गया कि वह केवल नदी तट पर सोशल डिस्टेंसिंग को लागू करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान मोबाइल फोन बात करने के दौरान बीरबल को पैर से इशारा कर हटाने लगे जो तेजी से लग जाने से बीरबल घाट के किनारे फिसलन होने के कारण गिर गया। जो अशोभनीय कृत्य है, जिसके लिए पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा प्रभारी निरीक्षक विन्ध्यांचल को व्यक्तिगत पत्रावली पर चेतावनी दी गई। साथ ही सम्पूर्ण घटना क्रम में तथ्यों की जानकारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर को प्रकरण की प्रारंभिक जांच करने के आदेश दिए गए है।

    ये भी पढ़ें:- उन्नाव पुलिस के खिलाफ रात 2 बजे धरने पर बैठे BJP विधायक पंकज गुप्ता, लगाए गंभीर आरोप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Vindhyachal police inspector kicked a person standing on the banks of river Ganges
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X