• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

PM मोदी के खिलाफ व्हाट्सएप पर की थी अभद्र टिप्पणी, अब पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

|

मिर्जापुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ व्हाट्सएप पर अभद्र टिप्पणी और वीडियो वायरल करने के आरोप में मिर्जापुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक चंदौली जिले का निवासी हैं और मिर्जापुर में रहकर नौकरी करता था।

Sonu Khan arrested by mirzapur police over controversial comment on pm modi

जानकारी के मुताबिक, चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र के भिस्मपुर निवारी सोनू खान जल निगम में संविदा पर जेई थे। पुलिस की मानें तो सोनू खान ने पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक वीडियो कथित तौर पर पोस्ट की थी। उनके खिलाफ 'अपमानजनक' टिप्पणी की थी। उसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई थी।

इस मामले को संज्ञान में लेकर उसके ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था। मंगलवार को पुलिस ने उसे राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज गेट नंबर तीन जल निगम आफिस बथुआ रोड के पास बन रहे प्राविधिक शिक्षा विभाग की बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

थानाध्यक्ष ने बताया किआरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए, 501, 505 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 66 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:- निजी अस्पतालों की सामने आई बड़ी लापरवाही, कोरोना संक्रमित 48 मरीजों की मौत पर डीएम ने दिए जांच के आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Khan arrested by mirzapur police over controversial comment on pm modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X