• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किराए पर दुकान खोलकर फ्री में जेवरों की सफाई का दिया ऑफर, महिलाओं के गहने लेकर दुकानदार फरार

|

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में गुरुवार की सुबह किराए के मकान में दुकान खोलने वाले ठग निशुल्क गहनों की सफाई का लालच देकर शाम को ग्रामीणों का डेढ़ लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह जानकारी होने पर महिलाओं ने विंध्याचल कोतवाली में ठगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले मामले की जांच में जुट गई है।

rent shop owner absconded with jewellery

कुछ दिन पहले आए थे किराए पर दुकान लेने
भवानीपुर गांव में चार दिन पहले तीन युवक आए और बिहारी पाल के घर में दुकान खोलने के लिए बातचीत की और चले गए। गुरुवार की सुबह तीनों आए और दुकान किराए पर लेकर उसमें पूजा-पाठ किया। दुकान में पूजा करने के बाद आसपास के सभी लोगों को बुलाकर प्रसाद के रूप में मिठाई खिलाई। इस दौरान दुकान पर आई महिलाओं को आभूषण की निशुल्क सफाई और मरम्मत करने का लालच दिया। गांव की महिलाएं अपने-अपने आभूषण लाकर सफाई कराने और मरम्मत कराने के लिए दुकानदार को दे दिया। इसके बाद शाम होते ही मौका पाकर दुकानदार आभूषण लेकर फरार हो गया।

rent shop owner absconded with jewellery

सुबह दुकान बंद
शुक्रवार की सुबह महिलाएं आभूषण लेने दुकान पर पहुंची तो दुकान बंद मिली। मकान मालिक को बुलाकर दुकान खुलवाया तो अंदर कुछ नहीं था। मकान मालिक ने बताया कि उन्हें दुकानदारों के बारे में कुछ नहीं पता। तब जाकर लोगों को पता चला की उनके साथ ठगी हो गई है। महिलाओं ने बताया कि दुकानदार ने अपना नामा सेठ और निवासी चील्ह थाना क्षेत्र के तिलठी गांव बताया था। गांव निवासी राजकुमारी देवी, मालती देवी, बासमती, धनपति, काशी देवी, मुन्नी देवी, सीमा, दुवासी का जेवर ठग ले गए। महिलाओं ने विंध्याचल कोवताली में तहरीर दिया। थाना प्रभारी विवेकानंद उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच कर ठगों को पकड़ा जाएगा।

<strong>ये भी पढ़ें-अयोध्या जा रही टूरिस्ट बस पर गिरा बरगद का पेड़, दो की मौत, दर्जनों घायल</strong>ये भी पढ़ें-अयोध्या जा रही टूरिस्ट बस पर गिरा बरगद का पेड़, दो की मौत, दर्जनों घायल

English summary
rent shop owner absconded with jewellery
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X