• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खेत में चलता था आईपीएल सट्टा, पुलिस ने तीन सटोरियों को पकड़ा

|

Mirzapur news, मिर्जापुर। आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा लगाकर जुआ खेलने वाले एक गिरोह के तीन सटोरियों को अहरौरा पुलिस ने कुदारन गांव में बुधवार की रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सटोरियों के पास से नगदी, मोबाइल, टीवी व हिसाब का रजिस्टर बरामद किया। मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने गुरुवार को पुलिस कार्यालय में किया।

police busts ipl betting racket, three arrested

सबमर्शिबल कमरे को बनाया था अढ्डा

आईपीएल में लग रहे सट्टे पर अंकुश लगाने के लिए एसपी अमित कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था। इस क्रम में बुधवार की शाम को अहरौरा थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि बाराडीह निवासी शिवकुमार बिंद के के कुदारन स्थित घर पर सबमर्शिबल पंप के कमरे में आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा लगा कर जुआ खेला जा रहा है।

police busts ipl betting racket, three arrested

छापेमारी में बरामद हुआ सामान

छापेमारी में पुलिस ने तीन आरोपितो शिवकुमार बिंद, मनोज कुमार यादव पुत्र विजय कुमार यादव निवासी सीरगोवर्द्धनपुर थाना लंका वाराणसी, पुर्णमासी बिंद पुत्र नखड़ू बिंद टिकरी थाना लंका को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनो के पास से एक लाख 68 हजार नगदी, 11 मोबाइल, एक एलईडी टीवी व सेटटाप बाक्स, तीन हिसाब रखने का रजिस्टर, तीन बाइक बरामद किया। एसपी अमित कुमार ने बताया कि गिरोह में वाराणसी व मुंबई से सुनियोजित ढंग से बड़े पैमाने पर आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा लगाकर जुआ खेला जाता है। पकड़ा गया शिवकुमार अभ्यस्त अपराधी है।

मैं एक कड़ी हूं, वाराणसी के मंगल को देता हूं पैसा

गिरफ्तार सरगना शिवकुमार बिंद ने बताया कि मैं एक कड़ी हूं, मैं यहां से पैसा वाराणसी के रहने वाले मंगल से लगाता था। जो मुझसे लंका क्षेत्र में कभी-कभी मिलते थे। मैं उनका घर नहीं जानता हूं। केवल फोन पर संपंर्क स्थापित कर सट्टा लगाता हूं।

ये भी पढ़ें-फेसबुक कमेंट में विवाद के बाद फायरिंग, रॉड से हमला, चार घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police busts ipl betting racket, three arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X