• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वेब सीरीज मिर्जापुर-2 के विरोध में उतरीं MP अनुप्रिया पटेल, पीएम और सीएम से की जांच की मांग

|

मिर्जापुर। पंकज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सजी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन का इंतजार लोगों को 22 अक्टूबर की रात को रिलीज के साथ खत्म हो गया। प्राइम वीडियो पर जैसे ही मिर्जापुर सीरीज आई तो लोग इसे देखने के लिए टूट पड़े। लेकिन अब 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर वेब सीरीज के कंटेंट का विरोध किया है।

    Mirzapur 2 के विरोध में उतरीं Anupriya Patel, PM Modi, CM Yogi से की जांच की मांग | वनइंडिया हिंदी

    Mirzapur MP Anupriya Patel Demand inquiry on Mirzapur-2 web series by pm modi and cm yogi

    मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने जिले को बदनाम करने वाला सीरीज बताते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है। अनुप्रिया ने कहा सीरीज के माध्यम से हिंसक इलाका बता कर बदनाम किया जा रहा है। जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। अनुप्रिया ने कहा कि मिर्ज़ापुर सांसद होने के नाते हम इस सीरीज की जांच और इस पर कार्रवाई करने की मांग करते हैं।

    अनुप्रिया पटेल शनिवार को दो ट्वीट किए है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मदद से मिर्ज़ापुर अनवरत विकासरत है लेकिन मिर्जापुर वेब सीरिज के माध्यम से हमारे जनपद को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। साथ ही जातीय वैमनस्यता की दीवार भी खड़ी की जा रही है। ट्वीट के माध्यम से उन्होंने मांग की है की इस सीरीज की जांच की जाए और इस पर कार्रवाई की जाए।'

    22 अक्टूबर को रिलीज हुई थी मिर्जापुर

    गौरतलब है कि मिर्ज़ापुर-2 गुरुवार 22 अक्टूबर की रात को रिलीज हुई है और मिर्ज़ापुर-1 की तरह इसमें भी जो कंटेंट परोसा गया है, वह कथित तौर पर मिर्ज़ापुर का कभी इतिहास नहीं रहा है। हालांकि मिर्ज़ापुर-2 रिलीज होने से पहले भी कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस पर विरोध जताया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि सीरीज मिर्ज़ापुर को बदनाम कर रही है।

    ये भी पढ़ें:- आज से श्रद्धालुओं के लिए खुले बांके बिहारी मंदिर के पट, दर्शनों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mirzapur MP Anupriya Patel Demand inquiry on Mirzapur-2 web series by pm modi and cm yogi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X