• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिर्जापुर: कोरोना का टीका लगने के बाद ब‍िगड़ी 38 साल के शख्‍स की तबीयत, मौत

|
Google Oneindia News

मिर्जापुर। उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर में 38 साल के एक व्‍यक्‍ति की संद‍िग्‍ध मौत हो गई। परिजनों का दावा है कि कोरोना का टीका लगवाने के बाद युवक की तबीयत ब‍िगड़ी, इलाज के लिए उसे अस्‍पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं, इस मामले में सीएमओ ने कहा कि युवक को कोरोना का टीका लगा था। मौत कैसे हुई है, ये जांच के बाद पता चल सकेगा। बता दें, इस मामले में एक सवाल और उठ रहा है कि जब अभी 45 वर्ष के ऊपर के व्यक्ति को ही टीका लगाया जा रहा है तो 38 साल के व्‍यक्‍ति को टीका कैसे लग गया। उसके पास टीके का सर्टिफ‍िकेट भी है।

mirzapur 38 year old man dies after two days of getting coronavirus vaccine

15 मार्च को लगवाया था कोरोना का टीका

मिर्जापुर के बहुती गांव में रहने वाले 38 वर्षीय लालमणि को परिजनों ने पास के स्वास्थ्य केंद्र में 15 मार्च को कोरोना का टीका लगवाया था। अगले दिन लालमणि के हाथ और पैर में ऐंठन होनी लगी। हालत ज्‍यादा खराब हुई तो उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने चेकअप किया और दवाई लिख कर भी दी। साथ आए परिजनों ने बताया कि पर्चा लेकर दवा लेने के लिए निकले तो लालमणि एक जगह बैठ गए और थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि टीका लगने के बाद ही तबियत खराब हुई थी। इसके पहले वह ठीक थे और उन्हें कोई दिक्कत भी नहीं थी।

सीएमओ ने कहा- जांच की जा रही है

इस संबंध में सीएमओ डॉ. पीडी गुप्ता ने बताया कि युवक को 15 मार्च को कोरोना का टीका लगाया गया था। 2 दिन बाद उसकी मौत हुई है। युवक की मौत कि‍स वजह से हुई यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है। जांच की जा रही है कि उसे पहले से कोई बीमारी तो नहीं थी।

क्‍या यूपी में फिर से लगेगा लॉकडाउन, जानें क्‍या बोले स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जय प्रताप स‍िंह? क्‍या यूपी में फिर से लगेगा लॉकडाउन, जानें क्‍या बोले स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जय प्रताप स‍िंह?

English summary
mirzapur 38 year old man dies after two days of getting coronavirus vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X