• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद यूपी आए, CM योगी संग मिर्जापुर के मां विंध्यवासिनी मंदिर में किए दर्शन

|
Google Oneindia News

मिर्जापुर। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद आज मिर्जापुर आए। यहां उन्होंने परिवार के साथ मां विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ मौजूद रहे। न्यूज एजेंसी द्वारा बताया गया कि, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मां विंध्यवासिनी का विधिवत दर्शन-पूजन किया। उनके साथ देश की प्रथम महिला, उनकी धर्मपत्नी सविता भी मौजूद रहीं। वे यहां निर्धारित समय से लगभग एक घंटा देर से पहुंचे। इस दौरान मंदिर परिसर के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रही। मंदिर में आम लोगों का प्रवेश बंद रहा।

India President Ram Nath Kovind visit Maa Vindhyavasini Temple in Mirzapur

राष्ट्रपति का हैलिकॉप्टर अष्टभुजा स्थित हेलीपैड पर उतरा। जहां उनका प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सांसद अनुप्रिया पटेल व सभी पांचों विधायक सहित मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र, जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने स्वागत किया। उसके बाद राष्ट्रपति को अष्टभुजा स्थित राजकीय अतिथि गृह ले जाया गया। जहां उन्होंने थोड़ा विश्राम किया और हल्का भोजन भी किया। इसके बाद उन्हें मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए ले जाया गया। मां विंध्यवासिनी दरबार में भी उनका खासा स्वागत किया गया। बताया गया कि, राष्ट्रपति ने ​वहां विंध्य कॉरिडोर के काम को भी देखा।

India President Ram Nath Kovind visit Maa Vindhyavasini Temple in Mirzapur

असम: कांग्रेस पर साधा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निशाना, कहा- धर्म विशेष के लोगों के समर्थन के लिए AIUDF से किया समझौताअसम: कांग्रेस पर साधा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निशाना, कहा- धर्म विशेष के लोगों के समर्थन के लिए AIUDF से किया समझौता

पंडा समाज के अध्यक्ष व मंत्री भी दूर रहे
मिर्जापुर के मंदिर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन और पूजन दर्शन के दौरान श्रीविंध्य पंडा समाज के अध्यक्ष व मंत्री भी उनसे दूर रखे गए। स्थानीय लोगों ने दूर से ही राष्ट्रपति को देखने की कोशिश की। राष्ट्रपति ने सेवा कुंज आश्रम में वनवासी समागम को संबोधित किया। उसके अलावा भी कई जगहों पर गए।

English summary
India President Ram Nath Kovind visit Maa Vindhyavasini Temple in Mirzapur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X