• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sonu Sood मिर्जापुर के नवजात बच्चे की मदद को आए आगे, ट्वीट कर कहा- डॉक्टर से हो गई है बात

|

मिर्जापुर। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बने हुई हैं, इसकी वजह है उनकी दरियादिली। दरअसल, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दरम्यान उन्होंने गरीब, बेसहारा और जरूरतमंदों की हर संभव मदद ही नहीं की, बल्कि तमाम प्रवासी मजदूर को उनके अपने खर्च पर उनके घर पहुंचाया। सोनू सूद इन मजदूरों को उस वक्त मदद की जब वो अपने घर से दूर-अलग राज्यों में फंसे थे। इस दौरान वो इनके मसीहा बन गए। तो वहीं, अब सोनू सूद उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के एक नवजात की मदद के लिए आगे आए हैं।

क्या है मामला

क्या है मामला

दरअसल, मिर्जापुर जिले के मड़िहान तहसील के गोपालपुर गांव के निवासी संतोष कुमार दिव्यांग हैं। इन दिनों उनका बच्चा बीमार था। तकरीबन 20 दिनों से उनके बच्चे के पेट में सूजन और जन्म के बाद से ही उल्टी और दस्त की शिकायत है। आर्थिक हालत ठीक न होने की वजह से संतोष अपने बच्चे का इलाज नहीं करा पा रहे थे। संतोष ने कुछ लोगों की मदद से बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद को 26 अगस्त को ट्वीट किया था। इस दौरान उन्होंने बच्चे की तस्वीर और अस्पताल का पुर्जा भी ट्वीट किया था।

सोनू सूद ने ट्वीट कर दिया जवाब

सोनू सूद को ट्वीट करने के बाद संतोष को उनके जवाब का इंतजार था। सोनू ने एक ट्वीट के जरिए जवाब भी दिया और मदद का भरोसा भी। सोन सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'डॉक्टर से बात हो गई है। आप कल जाकर बच्चे को हॉस्पिटल में दाखिल करवा दीजिए। चिंता मत करें आप के बच्चे का सही से इलाज शुरू करवा दिया गया है। अब तंदुरुस्त होकर ही घर आएगा।' इसके बाद गुरुवार सुबह राबर्ट्सगंज स्थित निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती करा दिया गया।

'सोनू सूद हमारे लिए मसीहा हैं'

'सोनू सूद हमारे लिए मसीहा हैं'

बता दें कि राबर्ट्सगंज स्थित निजी अस्पताल में बच्चे का इलाज शुरू हो गया है। संतोष ने बताया कि सोनू सूद की तरफ से अस्पताल के खाते में बच्चे के इलाज के लिए रुपए भेज दिए गए हैं। बच्चे का इलाज शुरू कर दिया गया है। संतोष ने बताया, 'जब से बच्चा बीमार हुआ था तभी से वह सोनू सूद को ट्वीट करा रहे थे। इसका जवाब उन्हें मंगलवार को मिला। सोनू सूद ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया।' संतोष कहते हैं कि सोनू की मदद से आज उनके बच्चे का इलाज हो रहा है। संतोष यह भी कहते हैं, 'सोनू सूद हमारे लिए मसीहा हैं।'

ये भी पढ़ें:- एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर नहीं चाहती पापा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई, रोते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो किया था शेयर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actor sonu sood helped treatment a newborn baby in Mirzapur district of Uttar Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X