• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: रंगे हाथ पकड़ी गई पत्नी, बोली- मत मारो मेरे प्रेमी को

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में प्यार, शादी और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां एक युवक ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर जिस लड़की से कोर्ट मैरिज की, उसी लड़की ने उसे धोखा दे दिया। बता दें, युवक बुधवार को किसी काम से बाहर गया था, लेकिन जब वह घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। उसकी पत्नी किसी दूसरे युवके के साथ थी।

परिजनों की मर्जी के खिलाफ की थी कोर्ट मैरिज

परिजनों की मर्जी के खिलाफ की थी कोर्ट मैरिज

मामला मेरछ के सरधना थाना क्षेत्र के एक इलाके का है। सरधना निवासी एक युवक का इंचौली क्षेत्र निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर युवती से कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद कुछ दिनों तक सब कुछ सही रहा। लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी पत्नी के नंबर पर अंजान नंबर से कॉल आने लगे। युवक ने बताया कि जब भी वह रिसीव करता था तो उधर से एक महिला जैसी अवाज बनाकर कोई युवक बोलता था। हालांकि पत्नी ने प्रेम प्रसंग होने से इनकार कर दिया।

मत मारो मेरे प्रेमी को

मत मारो मेरे प्रेमी को

वहीं, बुधवार को महिला का पति घर पर कहकर गया कि वह शाम को आएगा। परिजन भी किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान महिला ने खुद को घर पर अकेला समझ अपने प्रेमी को कॉल करके दोपहर के समय बुला लिया। इसी बीच महिला का पति भी किसी काम से घर पर आ पहुंचा और उसने पत्नी को एक अनजान युवक के साथ देखा तो वह चौंक गया। पहले तो महिला ने युवक को अनजान बताया लेकिन जब उसकी पिटाई शुरू की गई तो महिला उसके ऊपर लिपट गई और कहने लगी कि मत मारो मेरे प्रेमी को। इसके बाद युवक आग बबूला हो गया और उसने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट शुरू कर दी।

तहरीर मिलने के बाद होगी कार्रवाई

तहरीर मिलने के बाद होगी कार्रवाई

वहीं हंगामा बढ़ता देख लोगों की भीड़ गई। उधर, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले गई। देर रात तक मामले में लिखा पढ़ी नहीं हो सकी थी। थानाध्यक्ष उपेंद्र मलिक का कहना है कि तहरीर पर मामले की जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 'राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले आज उपद्रवियों पर कार्रवाई का मांग रहे जवाब'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Young man caught his wife with unknown person in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X