• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के एक साल बाद हैंडसम पति हुआ 'गंजा', तलाक लेने पर अड़ी पत्‍नी

|

मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल, शादी के सालभर बाद पत्‍नी को अपने पति के गंजा होने की हकीकत पता चली। फिर क्‍या था, अपने साथ हुए धोखे से युवती आगबबूला हो गई और पति-पत्‍नी के बीच खूब कहासुनी हुई। नौबत यहां तक पहुंच गई कि युवती ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला ले लिया। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर ने युवती को समझाने की कोशि‍श की, लेकिन वह तलाक की जिद पर अड़ी रही। काउंसिलिंग के लिए युवती को दोबारा बुलाया गया है।

एक साल बाद पता चली पति की हकीकत

एक साल बाद पता चली पति की हकीकत

दरअसल, मेरठ पुलिस लाइन में परिवार परामर्श केंद्र की ओर से काउंसिलिंग सत्र का आयोजन किया गया। इस दौरान करीब 100 मामले काउंसिलिंग के लिए पहुंचे। इसमें से एक युवती ने बताया कि पिछले साल जनवरी में उसकी शादी गाजियाबाद के एक युवक से हुई थी। उसने बताया कि शादी के समय पति के सिर पर घने-काले बाल थे। एक बाल उसे पता चला कि पति विग पहनता है। युवती का आरोप है कि उसे यह बात शादी से पहले नहीं बताई गई थी।

युवती बोली- गंजा है पति, सहेलियों के सामने उठानी पड़ती है शर्मिंदगी

युवती बोली- गंजा है पति, सहेलियों के सामने उठानी पड़ती है शर्मिंदगी

युवती ने कहा कि उसका पति गंजा है। उसके सिर पर बाल नहीं हैं, जिसकी वजह से उसे अपनी सहेलियों के सामने शर्मिंदगी होना पड़ता है। युवती ने कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है। साल भर तक उसे धोखे में रखा गया है। परामर्श केंद्र पहुंची युवती ने तलाक की मांग की है। उसने कहा- 'मुझे तलाक दिला दीजिए।' इस पर वहां मौजूद काउंसलर ने युवती को काफी समझाने की कोशि‍श की। हालांकि, युवती अपनी जिद पर अड़ी रही। इसके बाद उसे काउंसिलिंग के लिए दूसरी डेट पर बुलाया गया है।

पुरुषों में गंजापन आम बात

पुरुषों में गंजापन आम बात

बता दें, भारत में पुरुषों में गंजापन की शुरुआत कम उम्र में भी हो सकती है। रिसर्च बताती हैं क‍ि आज कल 21 साल की उम्र के युवाओं में भी गंजापन के लक्षण पाए जा सकते हैं। वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि बाहरी और आनुवांशिक कारकों के संयोजन से कम उम्र में बालों का झड़ना शुरू हो जाता है। गंजापन पुरुषों और महिलाओं दोनों को प्रभावित कर सकता है। भारत में लगभग 80 फीसद पुरुष पैटर्न गंजापन टेस्टोस्टेरोन से संबंधित होता है।

जींस और टी-शर्ट पहनकर न आएं ऑफिस, कमान संभालते ही संभल के डीएम ने सुनाया फरमान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wife seeks divorce after found her husband baldness in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X