• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ टोल प्लाजा पर बेहोश पड़ा था शख्स, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने काफिला रोककर पहुंचाया अस्पताल

|
Google Oneindia News

मेरठ, जून 05: खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, यहां केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की दरियादिली देखने को मिली है। दरअसल, मेरठ टोल प्लाजा के किनारे एक शख्स मरणासन्न हालत में पड़ा था। उसी वक्त केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान काफिला वहां से निकल रहा था। तभी केंद्रीय मंत्री की नजर सड़क किनारे पड़े शख्स पर पड़ गई और उन्होंने अपना काफिला रोक दिया। संजीव बालियान खुद अपनी गाड़ी से उतरे और सड़क किनारे पड़े शख्स के पास पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया।

Union Minister Sanjeev Balyan helped a young man lying on the roadside

संजीव बालियान की ये दरियादिली वहां खड़े किसी शख्स अपने कैमरे में कैद कर ली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्याम सिंह नाम का शख्स मेरठ के मोदीपुरम में नेशनल हाईवे को क्रॉस करने की कोशिश में अचानक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया था, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मदद की गुहार लगाने के बाद भी कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। वह बीच रास्ते में ही बेहोश पड़ा रहा।

इसी दौरान वहां से केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान काफिला गुजर रहा था। उन्होंने युवक को सड़क पर तड़पता देखा तो टोल के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान को फोन किया और एंबुलेंस को बुलाकर तत्काल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परंतु, युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कार चालक की तलाश करने में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 'किसान एकता भाजपा के दंभ को बदरंग कर देगी', अखिलेश यादव ने कहाये भी पढ़ें:- 'किसान एकता भाजपा के दंभ को बदरंग कर देगी', अखिलेश यादव ने कहा

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान कहा कि मेरठ के वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा के पास ये शख्स सड़क किनारे बेहोशी की हालत में था। एम्बुलेंस बुलाकर फौरन इस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है। हालांकि इस शख्स ने अस्पताल दम तोड़ दिया।

English summary
Union Minister Sanjeev Balyan helped a young man lying on the roadside
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X