• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ में साधु की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप, गली में पड़ा मिला शव

|
Google Oneindia News

मेरठ, 29 जून: यूपी के मेरठ साधु की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साधु की हत्या पीट-पीटकर की गई है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। साधु का शव मंगलवार की सुबह एक गली में पड़ा मिला है। घटना से गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। आनन-फानन में जिले के कई आला अधिकारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्याओं की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को समझाया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

temple priest beaten to death in meerut

साधु से मारपीट की बात आई सामने, गली में पड़ा मिला शव

मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के बढला कैथवाडा गांव का है। ब्रह्मचारी साधु चंद्रपाल का शव मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगों ने हत्याकांड के खुलासे की मांग की। लोगों का आरोप है कि इलाके के कुछ लोगों ने साधु के साथ मारपीट की, जिसके बाद आज सुबह उनका शव सड़क पर मिला।

यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार था डेल्टा वैरिएंट, जीनोम सिक्वेंसिंग से मिली जानकारीयूपी में कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार था डेल्टा वैरिएंट, जीनोम सिक्वेंसिंग से मिली जानकारी

12 साल से चामुंडा देवी मंदिर के पास रहते थे चंद्रपाल, पुलिस कर रही तफ्तीश

बताया जा रहा है कि चंद्रपाल साधु बडला गांव के सिद्ध पीठ चामुंडा देवी मंदिर के पास रहते थे। वह पिछले 12 साल से यहां रह रहे थे। पुलिस अभी इस मामले पर जांच कर रही है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी और घटना का खुलासा किया जाएगा।

English summary
temple priest beaten to death in meerut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X