• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Meerut: शादी में तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर सेकता था सुहैल, VIDEO वायरल होने के बाद पकड़ा गया

|

Meerut News, मेरठ। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है। यहां पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो शादी समारोह में तंदूरी रोटी थूक लगाकर सेकता था। मेरठ पुलिस ने यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के आधार पर की है। गिरफ्तार शख्स की पहचान लिसाड़ी गेट के लखीपुरा निवासी नौशाद उर्फ सुहैल के रूप में हुई है। वहीं, हिन्दू जागरण मंच द्वारा नौशाद उर्फ सुहैल की पिटाई का भी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Suhail spitting on tandoori roti while cooking in a marriage party, video viral police arrested the accused
    UP: Meerut में शादी में थूक लगाकर बना रहा था रोटियां, अब हुआ गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    मेरठ पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक, हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने लिखित सूचना दी कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो वारल हो रहा है, जिसमें सुहैल नाम का व्यक्ति शादी समारोह में तंदूर की रोटियां बनाते समय रोटियों पर थूक कर तंदूर में सेक रहा है। सिरोही ने कहा कि इससे शादी में आने वाले सभी व्यक्तियों का धर्म भ्रष्ट हुआ और कारोना जैसी महामारी को बढ़ावा मिला है। उन्होंने सुहैल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। जिसपर धारा 269, 270, 180 व धारा 03 माहमारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।

    वहीं, घटना को लेकर हिंदू संगठनों में काफी रोष था। पुलिस ने बताया कि वीडियो की जांच पड़ला में यह तथ्य प्रकाश में आए कि वीडियो 16 फरवरी 2021 का है। अरोमा गार्डन में शादी समारोह के दौरान तंदूर पर रोटी बनाने वाला व्यक्ति नौशाद निवासी जहर समर गार्डन थाना लिसाड़ी का नाम सामने आया। बता दें कि सामाजिक कार्यकर्ता यशोदा एडवोकेट को सूचना मिली कि जिस केटरर के साथ आरोपी काम करता है, वह पीवीएस के निकट आई ब्लॉक शास्त्रीनगर में आ रहा है। यशोदा एडवोकेट मौके पर पहुंची और पुलिस को बुला लिया। यही खुलासा हुआ कि उसका नाम सोहेल नहीं नौशाद है।

    पुलिस के सामने ही की धुनाई

    सामाजिक कार्यकर्ता यशोदा एडवोकेट ने युवक से पूछताछ की और पुलिस के सामने ही उसे धुन दिया। वह उसे पीटते हुए पीवीएस चौकी ले आए। यहां से चौकी इंचार्ज श्याम सिंह उसे लेकर थाने आ गए। सिविल लाइन सीओ देवेश सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    ये भी पढ़ें:- Unnao Case: पूछताछ में आरोपी ने खुद को बताया था नाबालिग, आधार कार्ड के जरिए पुलिस ने खोली पोल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Suhail spitting on tandoori roti while cooking in a marriage party, video viral police arrested the accused
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X