• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RLD के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अजीत सिंह हुए कोरोना पॉजिट‍िव, जयंत चौधरी ने ट्वीट कर दी जानकारी

|

मेरठ, अप्रैल 21: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह भी कोरोना पॉजिट‍िव हो गए हैं। अजीत सिंह के बेटे और पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे पिता चौधरी अजित सिंह जी और बड़ी बेटी साहिरा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके पैरामीटर्स सामन्य हैं और चिकित्सकों की सलाह अनुसार दोनों का उपचार जारी है।'

rld chief ajit singh tested positive for covid 19
    Coronavirus Update : RLD अध्यक्ष Ajit Singh chaudhary हुए Corona Positive | वनइंडिया हिंदी

    यूपी कोरोना वायरस की स्‍थि‍ति

    उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 29,754 नए केस सामने आए हैं। इसके बाद राज्‍य एक्टिव केसों की संख्या 2 लाख 23 हजार 544 तक पहुंच गई है। इस बीच कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी अधिनियम 2020 में आठवां संशोधन किया है। संशोधन के मुताबिक, घर से बाहर बिना मास्क या गमछा के निकलने पर पहली बार पकड़े जाने पर 1000 रुपए और दोबारा पकड़े जाने पर 10000 रुपए जुर्माना का प्रावधान किया गया है।

    पूरे प्रदेश में साप्ताहिक बंदी

    उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि प्रत्येक शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक पूरे प्रदेश में साप्ताहिक बंदी रहेगी। इस दौरान पूरे प्रदेश में सैनिटाइजेशन, स्वच्छता और सफाई का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जनपद में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक रात्रि कर्फ्यू रहेगा। आवश्यक सेवाओं और सामान्य औद्योगिक गतिविधियों को छोड़कर सभी गतिविधियां बाधित रहेंगी।

    यूपी में 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त कोरोना टीका

    उत्‍तर प्रदेश में 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसको देखते हुए केंद्र सरकार के साथ सोमवार को 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू करने का फैसला किया है।

    उत्तर प्रदेश में फ्री लगाया जाएगा कोरोना का टीका, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    rld chief ajit singh tested positive for covid 19
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X