• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: किसान महापंचायत में बोलीं प्रि‍यंका- ये सरकार क‍िसानों के ल‍िए नहीं, उद्योगपतियों के लिए चल रही है

|

मेरठ। कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे देशभर के किसानों के समर्थन में यूपी में लगातार महापंचायतों का आयोजन हो रहा है। इसी क्रम में रविवार को वेस्‍ट यूपी के मेरठ में किसान महापंचायत का आयो‍जन क‍िया गया, जिसमें कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी भी पहुंचीं। यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू और अन्‍य वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रियंका गांधी ट्रैक्टर पर बैठकर किसानों के बीच पहुंचीं। क‍िसानों को संबोधि‍त करते हुए प्रि‍यंका गांधी ने कहा कि क‍िसान आंदोलन को 100 द‍िन हो गए हैं, चाहें 100 सप्‍ताह हो जाएं या 100 महीने, उम्‍मीद मत छोड़ि‍ए। हम तब तक ये लड़ाई लड़ते रहेंगे, जबतक सरकार इन काले कानूनों को वापस नहीं ले लेती।

priyanka gandhi in meerut kisan mahapanchayat says This government is running for industrialists

प्रि‍यंका गांधी ने कहा, 'ये जो 3 कानून हैं, ये क्या आपके (किसान) भलाई के लिए बनाएं गए हैं या मोदी जी के खरबपति मित्रों के भलाई के लिए बनाएं गए हैं? आज 100 दिन पूरे हो गए हैं, लाखों किसान बॉर्डर पर बैठें हैं। अगर ये कानून आपके लिए बनाया गया है तो आप में से लाखों लोग बॉर्डर पर क्यों बैठे हैं?' प्रि‍यंका ने आगे कहा, 'आज किसान लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है तो क्या इस देश के पीएम और देश की सरकार को उनका आदर नहीं करना चाहिए? क्या वो उस लायक भी नहीं कि आप उनसे मिले? भयंकर सर्दी थी, बिजली काटी गई फिर भी किसान टिके रहे फिर भी आप सोचते हैं कि आपको उनके पास नहीं जाना चाहिए।'

प्र‍ियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली बॉर्डर इसलिए नहीं जा सकते, क्योंकि वो किसानों का आदर नहीं कर रहे, क्योंकि उनकी सरकार किसानों के लिए नहीं चल रही है, देशवासियों के लिए नहीं चल रही है। प्र‍ियंका ने कहा कि मोदी जी की सरकार उद्योगपतियों के लिए चल रही है, बड़े-बड़े खरबपतियों के लिए के लिए चल रही है।

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर Priyanka Gandhi का ट्वीट, कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka gandhi in meerut kisan mahapanchayat says This government is running for industrialists
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X