• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कॉलोनी के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने लड़कियों को किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

Meerut news, मेरठ। मेरठ के रेड लाइट एरिया में हुई सख्ती के बाद ऐसा लगता है रिहायशी पॉश इलाके में जिस्मफरोशी का धंधा अपने पांव पसारने लगा है। पॉश इलाके में कोठी के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने भंडाफोड़ कर डाला। थाना कंकरखेड़ा के शारदा पुरी की एक कॉलोनी के अंदर काफी समय से सेक्स रैकेट संचालित था।

police raided prostitution racket, girl rescued

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस को एक एनजीओ से सूचना मिली कि कोठी के अंदर जबरन एक नाबालिक युवती से देह व्यापार कराया जा रहा है। जिसके बाद आला अधिकारियों को सूचित कर कोठी पर छापेमारी की गई तो वहां पर देह व्यापार का धंधा होता पाया गया। पुलिस ने नाबालिक युवती को मुक्त कराया और कोठी के अंदर से संचालिका और देह व्यापार व्यापार कर रही युवतियों को गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने एक ग्राहक को भी पकड़ा है।

police raided prostitution racket, girl rescued

नेपाली लड़कियों से करवाता धंधा, पांच लड़कियों के साथ गिरफ्तार

वहीं आगरा में थाना जगदीशपुरा पुलिस ने देह व्यापार कराने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ करते हुए मकान मालिक और दलाल समेत पांच नेपाली महिलाओं को गिरफ्तार किया है। गिरोह की संचालिका अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। मामले में दलाल ने बताया है कि मात्र 200 से 500 रुपये तक की कीमत में वो महिलाओ से देह व्यापार करवाता था।

<strong>ये भी पढ़ें-</strong><strong>सोनम के प्यार में नेपाली लड़कियों से करवाता धंधा, पांच लड़कियों के साथ गिरफ्तार</strong>ये भी पढ़ें-सोनम के प्यार में नेपाली लड़कियों से करवाता धंधा, पांच लड़कियों के साथ गिरफ्तार

English summary
police raided prostitution racket, girl rescued
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X