• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: कोरोना के 9 हजार मरीजों का ब्‍यौरा गायब, CMO ने कही जांच की बात

|

मेरठ, मई 14: मेरठ में जिला स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग की र‍िपोर्ट में करीब 9 हजार मरीजों की ड‍ीटेल गायब है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 12 मई तक जिले में कुल 18,418 ऐक्टिव केस हैं। इसमें से 7306 होम आइसोलेशन में हैं। 1760 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वहीं, अब तक 572 लोगों की मौत हो चुकी है। इस तरह, तीनों को जोड़ने के बाद मरीज की कुल संख्या 9638 ही मिलती है, जबकि स्वास्थ्य विभाग ही जिले में ऐक्टिव केस 18,418 बता रहा है। इस तरह कुल 8780 मरीज कहां हैं, इसका ब्योरा स्वास्थ्य विभाग के पास नहीं है। सीएमओ डॉ. अखिलेश मोहन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

nine thousand corona patients record missing in meerut

मेरठ में कुल 57, 711 संक्रमित केस

'हिन्दुस्तान' की खबर के मुताबिक, जब स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के ह‍िसाब से अब जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 57 हजार 711 हो गई है। इसमें से 38 हजार 714 स्वस्थ्य हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड के अनुसार, 572 मरीजों की मौत हो चुकी है। इस तरह जिले में अब भी कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 18 हजार 425 है, जबकि स्वास्थ्य विभाग 18,418 ही बता रहा है। करीब 9 हजार कोरोना संक्रमित मरीजों के बारे में स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों में गड़बड़ी है।

मेरठ: कोविड संक्रमित की मौत की खबर डॉक्टरों ने 15 दिन तक छुपाई, अब हुई कार्रवाईमेरठ: कोविड संक्रमित की मौत की खबर डॉक्टरों ने 15 दिन तक छुपाई, अब हुई कार्रवाई

सीएमओ ने कहा- मामले की जांच की जा रही है

इस मामले में सीएमओ डॉ. अखिलेश मोहन का कहना है कि विभाग के पास यही जानकारी है। एक्टिव मरीज तो सही में 18 हजार से अधिक हो चुके हैं, लेकिन मेरे पास रिकॉर्ड में 1760 का अस्पताल में और 7306 का होम आइसोलेशन में इलाज हो रहा है। इस पर जांच चल रही है।

English summary
nine thousand corona patients record missing in meerut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X