India
  • search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ: ट्रेन के आगे कूदकर दरोगा ने दी जान, सामने आई ये वजह

|
Google Oneindia News

मेरठ, 12 अप्रैल: खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले है। यहां क्राइम ब्रांच में तैनात दरोगा अजय कुमार ने मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। दरोगा द्वारा आत्महत्या जैसा कमद उठाने से पुलिस महकमें में खलबली मच गई। वहीं, आनन-फानन में सीआरपीएफ पुलिस ने दरोगा के शब को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि पत्नी से विवाद होने के चलते दरोगा ने यह कदम उठाया।

Meerut News: Inspector extreme step in family dispute

51 वर्षीय दरोगा अजय कुमार सिंह मूलरूप से शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के ऊन गांव के निवासी थे। दरोगा अजय कुमार अपने पीछे पत्नी, बेटा और बेटी को छोड़ गए है। वो परतापुर क्षेत्र के शताब्दी नगर में किराए के मकान में रहते हैं। पांच अप्रैल को अजय कुमार ने तीन दिन की छुट्टी ली थी। आठ अप्रैल को उन्हें अपनी आमद दर्ज करानी थी, लेकिन वह नहीं पहुंचे। नौ अप्रैल को अजय की गैर हाजरी सिविल लाइन थाने में लिखी गई।

परिवार के लोगों ने काफी तलाश करने के बाद परतापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस व परिवार के लोग तभी से दरोगा की तलाश कर रहे थे। सोमवार रात सिटी रेलवे स्टेशन पर योगा एक्सप्रेस (ऋषिकेश से अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन) के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी। जीआरपी ने व्यक्ति की जेब से एक पर्ची निकाली। जिस पर दरोगा अजय कुमार क्राइम ब्रांच मेरठ लिखा हुआ था। जीआरपी ने सदर बाजार पुलिस से संपर्क किया। उसके बाद शव की पहचान दरोगा अजय कुमार के रूप में हो गई।

ये भी पढ़ें:- बांदा: फांसी के फंदे पर झूली इंटर का छात्रा, सुसाइड नोट में किया वजह का खुलासाये भी पढ़ें:- बांदा: फांसी के फंदे पर झूली इंटर का छात्रा, सुसाइड नोट में किया वजह का खुलासा

दरोगा की मौत की जानकारी लगते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी विनीत भटनागर और एएसपी केंट सूरज राय पुलिस टीम के साथ सिटी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। जानकारी होने पर दरोगा के परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए और विलाप करने लगे। वहीं, इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पुलिस की प्राथमिक जांच में पत्नी से झगड़ा होने के चलते दरोगा ने यह कदम उठाया। अभी पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Comments
English summary
Meerut News: Inspector extreme step in family dispute
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X