• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

साथ बैठकर घर में शराब पी रहे थे पति-पत्नी, फिर बजी फोन की घंटी और....

|
Google Oneindia News

मेरठ, जून 11: खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, यहां एक नशेड़ी पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत दिया। हमले के वक्त महिला भी नशे में थी, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। अवैध संबंधों के शक में पति ने जानलेवा वारदात को अंजाम दे डाला, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत‍ि को गिरफ्तार कर लिया है।

Meerut News: Husband slits his wifes throat with a knife

यह मामला मेरठ जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बागड़ियान का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, विकास उर्फ विक्की की शादी पिछले वर्ष दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी नेहा से हुई थी। बताया जाता है कि देर शाम दोनों घर में शराब पी रहे थे। इसी दौरान नेहा के फ़ोन पर कॉल आ गई। इसी बात को लेकर विकास और नेहा के बीच कहासुनी हो गई। विकास ने पहले नेहा से मारपीट की और फिर सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गले पर वार कर दिए।

काफी देर तक वह लहूलुहान हालत में छत पर ही पड़ी रही। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी विकास की मां को दी तो वह मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से नेहा को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। पति-पत्नी दोनों शराब साथ पीते थे। इसी दौरान उनके बीच विवाद हुआ और पति ने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर प्रियंका गांधी का केंद्र से सवाल, पूछा- आखिर क्यों सरकार जनता को लूट रही है?ये भी पढ़ें:- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर प्रियंका गांधी का केंद्र से सवाल, पूछा- आखिर क्यों सरकार जनता को लूट रही है?

जानिए क्या कहा आरोपी की मां ने
आरोपी पति की मां ने बताया क‍ि वह काम पर गई और जब वह घर लौटी तो उन्‍हें दोनों के झगड़े के बारे में पता चला। दोनों ने शराब पी रखी थी और मैंने बहू को अपने साथ नीचे वाले घर पर चलने को कहा। लेक‍िन वह मेरे साथ नहीं गई। उन्‍होंने बताया क‍ि बहू के पास क‍िसी गलत आदमी का फोन आया था इसके बाद बेटा आगबबूला हो गया और उसने सब्‍जी काटने वाले चाकू से उसके गले पर वार कर द‍िया।

English summary
Meerut News: Husband slits his wife's throat with a knife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X