India
  • search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ: बीटेक के छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर चाकू से किए 20 से ज्यादा वार

|
Google Oneindia News

मेरठ, 14 अप्रैल: दिल दहला देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आई है। यहां बीटेक के छात्र निखिल को पहले दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया और फिर चाकू से एक नहीं बल्कि 20 से ज्यादा वार किए गए। गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं, इस हमले में निखिल का दोस्त आर्यन भी घायल हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है।

Meerut News: B.Tech student Nikhil was lost life on the college campus

वहीं, इस सनसनीखेज घटना से कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई और छात्रों में भगदड़ मच गई। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मामले की जांच-पड़ताल की और मुख्य आरोपी समेत पांच आरोपियों को दबोच लिया गया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

यह मामला मेरठ जिले के नेशनल हाईवे-58 स्थित एमआईईटी इंस्टीट्यूट का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, 13 अप्रैल को एमआईईटी (मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग) में सुबह करीब 9:55 बजे छात्र कक्षाओं में जा रहे थे। उस वक्त बागपत के शिकोहपुर गांव निवासी निखिल कॉलेज कैंपस में ही कुछ दोस्तों के साथ बात कर रहा था। इस दौरान बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र अभिषेक शर्मा, अंकित शर्मा और विभोर आदि ने घेरकर निखिल की पिटाई शुरू कर दी।

आरोप है कि अभिषेक शर्मा ने निखिल के सिर, छाती, पेट और गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। चिल्लाते हुए निखिल दौड़ा, लेकिन कुछ दूर ही बेहोश होकर गिर पड़ा। चीख-पुकार सुन कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड पहुंचे और अभिषेक व उसके तीन साथियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। कॉलेज की एंबुलेंस से निखिल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। निखिल के शरीर पर 20 से ज्यादा जगह चाकू के वार के निशान मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- गुटखा कारोबारी के आवास पर CGST की रेड में मिले 6.31 करोड़, बेड के अंदर बिछा रखी थीं नोटों की गड्डियांये भी पढ़ें:- गुटखा कारोबारी के आवास पर CGST की रेड में मिले 6.31 करोड़, बेड के अंदर बिछा रखी थीं नोटों की गड्डियां

पुलिस ने बताया कि तीन दिन से निखिल और अभिषेक के बीच तनातनी चल रही थी। मंगलवार को दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि किसी छात्रा को लेकर दो छात्र गुटों में कई दिन से वर्चस्व की लड़ाई की बात सामने आई है। बुधवार को विवाद हुआ और निखिल की हत्या कर दी गई। गिरफ्तार आरोपियों से थाने में पूछताछ चल रही है।

Comments
English summary
Meerut News: B.Tech student Nikhil was lost life on the college campus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X