• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: मां-बेटी की हत्या को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा, शिवपाल ने कहा- इस वक्त यूपी में जंगलराज है

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश में लगातार हो रहे अपराधों को लेकर विपक्ष योगी सरकार को निशाने पर लिए हुए है। कानपुर एनकाउंटर के बाद से बदमाशों का एनकाउंटर करने में लगी पुलिस को अपराधी लगातार खुली चुनौती दे रहे हैं। इधर, मेरठ में मां-बेटी की हत्या को लेकर भी विपक्ष प्रदेश सरकार पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने इस मामले में कहा कि ये शख्स कोई भी हो, इसने महिला पर अत्याचार किया है और इसे सख्त सजा मिलनी चाहिए। मामला फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चला कर सरकार उसे सख्त सजा दिलाए।

meerut mother daughter murder case opposition slams yogi government

शिवपाल यादव ने कहा- यूपी में जंगलराज है

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोकतांत्रिक के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा, जब बीजेपी सत्ता में नहीं थी, तब लव जिहाद पर खूब हंगामा करती थी। आज किसी की कोई सुनवाई नहीं है। महिलाओं के खिलाफ अपराध हो रहे हैं। इसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं है। उन्होंने कहा इस वक्त यूपी में जंगलराज है। कांग्रेस के प्रवक्ता दीपक सिंह ने कहा, सरकार जातीय समीकरण को बिना देखे कार्रवाई करना शुरू करे, तभी इस तरह की दरिंदगी रुक सकती है। इस तरह की आपराधिक घटनाओं को रोक पाने में सरकार बिल्कुल नाकाम साबित हो रही है।

मेरठ में मां-बेटी की हत्या कर घर में दफनाए शव

बता दें, मेरठ में शमशाद नाम के युवक ने अपना ​धर्म छिपाकर तलाकशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद 5 साल तक उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहा और जब हकीकत सामने आई तो महिला और उसकी 10 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद लाशों को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। बुधवार को पुलिस ने शमशाद से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने घर से महिला और उसकी बेटी के कंकाल बरामद किए। पुलिस ने आरोपी शमशाद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ: मां-बेटी की हत्या कर शव दफनाने वाला शमशाद मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिस ने बुलडोजर से ढहाया घर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut mother daughter murder case opposition slams yogi government
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X