India
  • search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ में LLB के छात्र की समलैंगिक दोस्तों ने की हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंका

|
Google Oneindia News

मेरठ, 03 जुलाई: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एलएलबी की पढ़ाई कर रहे 22 वर्षीय एक छात्र की उसके ही दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव के कई टुकड़े किए और बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार देर रात लिसाड़ीगेट में पिलोखड़ी नाले से छात्र का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने हत्या से पहले कुकर्म करने की भी बात स्वीकार की है।

meerut LLB student impaled by 3 young men body threw it in drain

27 जून को लिखी गई थी गुमशुदगी

मेडिकल थाना के जागृति विहार में रहने वाला यश रस्तोगी (22) एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। एसपी विनीत भटनागर ने बताया कि थाना मेडिकल क्षेत्र में 27 जून को एक यश रस्तोगी नाम के युवक की गुमशुदगी लिखी गई थी। पुलिस की ई टीमें लगातार युवक की खोज में लगी हुई थी। 250 से ज्यादा सीसीटीवी देखे गए। जांच में पता चला कि युवक अकेले गया था। कई जगह से खुद स्कूटी पर जाते दिखे हैं। बाद में पता चला कि 3 युवकों ने यश की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था। तीनों युवकों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। इनकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है।

दलदल में दिलेरी : बुजुर्ग की जान बचाने के लिए दलदल में कूद गए सिपाही संदेश कुमार, अपनी परवाह किए बिना बचाई जानदलदल में दिलेरी : बुजुर्ग की जान बचाने के लिए दलदल में कूद गए सिपाही संदेश कुमार, अपनी परवाह किए बिना बचाई जान

दोस्तों के बीच थे समलैंगिक रिश्ते थे

पुलिस के अनुसार, आरोपी शावेज और अली उर्फ अलीजान ने पूछताछ में बताया कि उनके और यश के बीच समलैंगिक रिश्ते थे। 26 जून को हत्या से पहले उसके साथ कुकर्म भी किया। बाद में चाकू से गर्दन काट दी। फिर शरीर के कई टुकड़े कर दिए। शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया। एसपी विनीत भटनागर का कहना है कि समलैंगिक युवकों का गिरोह था। दोस्तों ने यश की हत्या की है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। यश का रविवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद सूरजकुंड स्थित श्मशान पर अंतिम संस्कार किया गया। तनाव को देखते हुए छात्र के घर, मेडिकल कॉलेज और सूरजकुंड पर पहले से ही पुलिस फोर्स लगाई गई थी।

Comments
English summary
meerut LLB student impaled by 3 young men body threw it in drain
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X