• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: अधि‍वक्‍ता ओमकार तोमर सुसाइड मामले में नामजद आरोपी ने भी लगाई फांसी, पेड़ से लटका मिला शव

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में अधिवक्ता ओमकार सिंह की मौत के मामले में नामजद एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। उसका शव घर के बाहर एक पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक का नाम संजय मोतला था। संजय की पत्नी, भाभी और मां को गंगानगर पुलिस ने हिरासत में लिया था, इस वजह से वह डिप्रेशन में था। माना जा रहा है कि इसी कारण संजय ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि पुलिस अधि‍वक्‍ता के परिजनों के दबाव में उनके परिवार का उत्‍पीड़न कर रही है।

meerut advocate omkar singh tomar case accused hang himself to death

बता दें, मेरठ के गंगानगर के ईशापुरम निवासी अधिवक्ता ओमकार तोमर ने शनिवार को घर में फांसी लगा ली थी। इस मामले में दौराला के दादरी निवासी संजय मोतला समेत 14 लोगों पर केस दर्ज है। संजय मोतला ओमकार तोमर के बेटे लव तोमर की पत्नी स्वाति का चचेरा भाई था। दौराला थानाक्षेत्र में बुधवार की देर रात संजय मोतला का शव पेड़ पर लटका मिला है। संजय मोतला अधि‍वक्‍ता ओमकार सिंह की मौत के मामले में नामजद आरोपी था। पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुट गई है। उधर, अधिवक्ता की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जुटा ली है। ईशापुरम स्थित अधिवक्ता के घर पहुंची पुलिस ने परिजनों व स्थानीय लोगों की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज देखी। फुटेज में सुसाइड की पूरी वारदात कैद है। फुटेज से पता चलता है कि शनिवार सुबह 10:14 बजे अधिवक्ता ने फांसी लगानी शुरू की और दो मिनट में आत्‍महत्‍या कर ली।

संजय मोतला के भाई सतीश का आरोप है कि मृतक के परिवार का दबाव पर पुलिस दो दिन से उनके परिवार का उत्पीड़न कर रही थी। डर की वजह से संजय अपने खेत में छिपा हुआ था। दो दिन पहले संजय की पत्नी नीलम को इंस्पेक्टर गंगानगर घर से उठाकर ले गए और थाने में हिरासत में रखा हुआ है। बुधवार को पुलिस संजय के भाई सुशील की पत्नी गीता और मां संतरा को भी ले गई। बुधवार रात दस बजे संजय ने पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। इस मामले में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि अधिवक्ता आत्महत्या प्रकरण के आरोपित संजय मोतला ने आत्महत्या कर ली है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जाएगी।

Unnao Case: सीएम योगी ने DGP से तलब की रिपोर्ट, पीड़‍िता को फ्री इलाज के दिए निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut advocate omkar singh tomar case accused hang himself to death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X