India
  • search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ : जमीन के टुकड़े के लिए 3 चाचाओं ने भतीजे को बीच सड़क उतारा मौत के घाट, CCTV में कैद घटना

|
Google Oneindia News

मेरठ, 25 अप्रैल: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को दिनदहाड़े एक युवक की उसकी तीन सगे चाचाओं ने हत्या कर दी। हत्यारे चाचा बीच सड़क पर तब तक अपने भतीजे के सीने में चाकू घोंपते रहे, जब तक उसकी सांसें बंद नहीं हो गईं। इस दौरान सड़क पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

man stabbed to death on road by 3 uncle in meerut caught on camera

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, लिसाड़ीगेट क्षेत्र के घंटे वाली गली रहने वाले साजिद का शनिवार की रात अपने चाचा नौशाद, जावेद और शहजाद से विवाद हो गया था। लिसाड़ी गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी की गई थी, लेकिन देर रात समझौता हो गया था। बताया जा रहा है कि साजिश का अपने चाचाओं से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को साजिद लिसाड़ी रोड पर मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहा था। रास्ते में ही उसके चाचाओं ने उसे घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। साजिद कुछ समझ पाता इससे पहले ही चाचाओं ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

मेरठ: बीटेक के छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर चाकू से किए 20 से ज्यादा वारमेरठ: बीटेक के छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर चाकू से किए 20 से ज्यादा वार

सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

पूरी वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और साजिद को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि ये साजिद नाम के व्यक्ति हैं। इनके ऊपर उनके निकटतम रिश्तेदारों ने हमला किया है। बताया जा रहा है कि किसी जमीन के टुकड़े को लेकर इनके बीच कुछ विवाद है। तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments
English summary
man stabbed to death on road by 3 uncle in meerut caught on camera
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X