• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: एक लाख के इनामी बदमाश ने घर में घुसकर LLB छात्र को गोलियों से भूना, फरार

|
Google Oneindia News

मेरठ, 20 मई: यूपी के मेरठ में शुक्रवार को एक लाख के इनामी सन्‍नी काकरान समेत तीन हमलावरों ने घर में घुसकर एलएलबी के छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। फायरिंग में छात्र का छोटा भाई बच गया, जो मकान की दीवार कूद कर भाग गया। पुलिस ने मौके से 15 खोखे बरामद किए हैं। पुलिस गैंगस्‍टर की तलाश में जुट गई है। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि कई गोलियों से घायल प्रयाग चौधरी की उपचार के दौरान मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

LLB student shot dead by gangster in meerut

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र गांव पावली खुर्द में रहने वाले किसान निरंकार चौधरी ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार सुबह तड़के उनके घर का मेन गेट खुला था। तभी सनी काकरान पुत्र नगेंद्र अपने दो अज्ञात साथियों के साथ सीधे घर में घुस गया और निरंकार के 27 वर्षीय बेटे एलएलबी छात्र प्रयाग चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर दूसरे कमरों से स्वजन बाहर आए तो हमलावरों ने दोबारा फायरिंग की, जिसमें निरंकार का छोटा बेटा मयंक बाल-बाल बच गया, जो मकान की दीवार कूदकर भागा।

2 क्विंटल से ज्यादा चांदी कार में छुपाकर यूपी से बिहार लाए, फिर रास्ते में कैसे पकड़े गए जानिए2 क्विंटल से ज्यादा चांदी कार में छुपाकर यूपी से बिहार लाए, फिर रास्ते में कैसे पकड़े गए जानिए

फायरिंग में निरंकार समेत उनकी पत्नी और मयंक की पत्नी भी बाल-बाल बची है। हमलावर खौफनाक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घायल को पहले कैलाशी अस्पताल ले जाया गया, फिर न्यूट्रिमा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। कंकरखेड़ा सुबोध कुमार ने बताया कि गोलीकांड में सनी काकरान निवासी पावली खुर्द का नाम सामने आया है। बताया गया है कि काकरान ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Comments
English summary
LLB student shot dead by gangster in meerut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X